Breaking News

शिवसेना ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना, कहा बीजेपी का हश्र भी कांग्रेस जैसा होगा

मुंबई,  बीजेपी और उसकी सहयोगी शिवसेना के बीच बीएमसी चुनावो के बाद भी तल्खी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मोदी सरकार का हिस्सा होने के बावजूद उसके कई फैसलों और नीतियों पर पर सवाल उठा चुकी शिवसेना ने अब कहा है कि बीजेपी का हश्र भी कांग्रेस जैसा ही होगा।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त

शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी अभी उसी तरह राजनीति के शिखर पर है जैसे कभी कांग्रेस हुआ करती थी, लेकिन जल्द बीजेपी का हाल भी कांग्रेस जैसा ही होगा।

यूपी मे नही रूक रहे अपराध, दलित महिला से गैंगरेप, हाथ- पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में कहा गया है कि जीत के खुमार में बीजेपी जमीन पर काम करना भूल गई है। संपादकीय में लिखा गया है, बीजेपी का मौजूदा हालत वैसी ही हो गई है जैसी कभी कांग्रेस की थी।

उन्नाव में दलित किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप

एक समय ऐसा था जब कांग्रेस देश और राज्यों में होने वाले सभी चुनाव जीता करती थी। जीत के सिवा उसे किसी बात की परवाह नहीं थी। कांग्रेसियों ने काम करना छोड़ दिया था। इसी तरह अब बीजेपी जीते का आनंद ले रही है और काम करना भूल गई है।

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

संपादकीय में पीएम मोदी के साथ-साथ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा गया है। आगे लिखा गया, केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी और राज्य में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस नई ट्रिक्स लेकर आ रहे हैं। जब तक लोग इन मैजिक ट्रिक्स का आनंद ले रहे हैं, तब जक वे लोग जीतते रहेंगे। बता दें कि पिछले काफी समय से शिवसेना और बीजेपी के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं।

लालू यादव के जन्म दिन पर, बिहार वासियों को दूंगा बड़ा तोहफा- तेजस्वी यादव

बीएमसी चुनाव से पहले और फिर नतीजे आने के बाद दोनों पार्टियों के बीच यह तल्खी और बढ़ गई थी। शिवसेना बीजेपी पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। अभी हाल ही में शिवसेना ने सामना के जरिए ही पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना सिकंदर से की थी।

जांच मे ‘मिट्टी घोटाला’ निकला फर्जी, बीजेपी पर लालू परिवार को बदनाम करने का लगा आरोप