Breaking News

शेखर,करन और कस्यप के गाने ‘जहनसीब’ का फ्लैश बैक पेश

लखनऊ, संगीत जगत के तीन महारथियों, शेखर रवजियानी, करन कांचन और कस्यप ने मिलकर इस सदाबहार गाने ‘ज़हनसीब’ का फ्लैशबैक पेश किया है।

हसी तो फसी फिल्म के रोमांटिक गीत ‘ज़हनसीब’ को शेखर,करन और कस्यप की तिकड़ी ने रिक्रिएट कर संगीत उद्योग में उत्साह की एक नई लहर दौड़ा दी है। इस गीत और फिल्म को रिलीज़ हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन ज़हनसीब का यह रूपांतरण बिल्कुल नए साउंडस्केप में पेश किया है।

गायक शेखर रवजियानी ने कहा, ‘‘ज़हनसीब गीत मेरे हृदय के बहुत नजदीक है। यह गीत कुछ बेहतरीन ऊर्जाओं और खूबसूरत रचनात्मक प्रक्रिया द्वारा बनाया गया था। यह गीत सालों से पूरी दुनिया में श्रोताओं के हृदय को छूता आया है। मेरे लिए ज़हनसीब केवल एक गीत नहीं है, यह मुझे यादों के सफर में ले जाता है, और सौहार्द्र के साथ कई खुशनुमा यादों का अहसास प्रदान करता है। ”

म्यूज़िक प्रोड्यूसर करन कांचन ने कहा, ‘‘जब मैंने सालों पहले यह ओरिजनल गीत सुना था, तभी से मैं इसे बहुत पसंद करने लगा। ज़हनसीब एक ऐसा अहसास है, जिसे हम सभी ने महसूस किया है। इसीलिए जब मुझे इस पर काम करने का अवसर मिला, तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया। इस प्रोजेक्ट के लिए शेखर और कस्यप के साथ काम करने में बहुत मजा आया। यह बहुत मजेदार, संगीत से भरा, सुखद और यादगार अनुभव था। मुझे विश्वास है कि यह गीत श्रोताओं को भावानाओं और यादों की उसी दुनिया में ले जाएगा, जिस पर वो ओरिजनल गीत के साथ गए थे।”