Breaking News

संक्रमण के शिकार पीड़ितों से मिलने बहराइच जायेंगे राम गोविंद चौधरी

बहराइच, उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी 23 सितंबर को बहराइच जिले में फैली संक्रामक बीमारी के पीड़ितों से मिलने आयेंगे।

अधिकृत सूत्रों ने  बताया कि संक्रामक बीमारी से हो रही बच्चों की मौत का मामला सुर्ख़ियों में आने के बाद श्री चौधरी 23 सितम्बर को बहराइच आ रहे हैं। वह सुबह 10 बजे जिला अस्पताल में भर्ती मासूमों और उनके परिजनों से भेंट करके चिकित्सा व्यवस्था का निरीक्षण करेंगे।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायन यादव की सूचनानुसार नेता विरोधी दल नवसुतिया कल्पीपारा के ग्राम गडरियन पुरवा निवासी राजू के आवास जायँगेए जिनके दो पुत्र अर्पित और पंकज संक्रमण से ग्रेसित होकर मौत का शिकार हो गये थे।

इस गांव के कई मजरों में बच्चे अभी भी बीमार हैंए उनसे मिलने के साथ ही जिले के थाना फखरपुर क्षेत्र के ग्राम दरेहटा रसूलपुर गाँव पहुंचेंगे। जहां बुखार उलटी दस्त के चलते ग्राम वासी मयस्सर अली के दो पुत्र सुफियान और अफसर अली की मृत्यु हो गई थीए यहाँ वह शोक सन्तप्त परिवार से भेंट करेंगे। जिला अध्यक्ष ने बताया कि नेता विरोधी दल राम गोविन्द चौधरी पीडब्लूडी डाक बंगले में पत्रकारों व साथियों से भी वार्ता करेंगे।