सचिन ने बढ़ाया मान,आमिर ने दिया सम्मान-गीता फोगट

geetaनई दिल्ली, इन दिनों गीता फोगट प्रो कुश्ती लीग में उत्तर प्रदेश टीम को चैंपियन बनाने के उद्देश्य से जमकर पसीना बहा रही हैं और उनका मानना है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दंगल ने उनके आत्मविश्वास और सम्मान को बढ़ाने का काम किया है। गीता ने बताया कि पिछले दिनों उन्हें भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और बॉलीवुड की हस्ती आमिर खान के साथ फिल्म की खास स्क्रीनिंग में यह फिल्म देखने का मौका मिला जिसे वह अपने लिए सबसे बड़े सम्मान की बात मानती हैं। साथ ही वह यह भी मानती हैं कि इस फिल्म ने उनके और बबीता को पीडब्ल्यूएल में शानदार प्रदर्शन करने के लिए एक टॉनिक का काम किया है। इस लीग ने उनके लिए शुरू से ही प्रोत्साहन का काम किया है।

गीता फोगट ने कहा कि उन पर बायोपिक बनना और उसे बॉलीवुड और खेल जगत के महान दिग्गजों के साथ देखना उनके परिवार के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि मैं आमिर खान को फिल्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं देती हूं।वहीं बबीता फोगट ने कहा कि यह फिल्म देश में कुश्ती कला को बढ़ावा देने और इस खेल को आम जनता के साथ जोडने में बेहद मददगार साबित होगी। महावीर फोगट का कहना है कि आमिर ने उनके किरदार को ठीक उसी तरह जीया है, जैसा कि वह अपनी कादिंगी में हैं। उन्हें भरोसा है कि यह फिल्म सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

इस फिल्म के बाद गीता और बबीता को देश में स्टार का दर्जा प्राप्त हो गया है। हर कोई फिल्म में दिखाए गए तथ्यों के बारे में उनसे बात करना चाहता है। इनकी लोकप्रियता का असर प्रो रेसङ्क्षलग लीग में उत्तर प्रदेश टीम पर भी पड़ा है जिससे यह टीम लीग में सबसे का्यादा चर्चा का विषय बन गई है। इस टीम के प्रमोटर हनी कत्याल ने कहा कि वह गीता और बबीता को अपनी टीम में शामिल करके गर्व का अनुभव कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *