Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -08.07.2017

लखनऊ ,08.07.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

लंदन मे अखिलेश यादव, निशाना यूपी पर, जानिये क्या कहा बीजेपी सरकारों को ?

लखनऊ , समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस समय जरूर लंदन मे हैं पर उनका पूरा ध्यान यूपी पर है।अखिलेश यादव  ने  योगी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने कहा कि 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड किसी को समझ नहीं आया है।  इसमें भाजपा ने अपनी एक भी मौलिक,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मायावती ने, बसपा पदाधिकारियों की बैठक मे, कार्यकर्ताओं को दिये अहम निर्देश

लखनऊ, बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि बसपा का मिशनरी मूवमेंट खासकर उत्तर प्रदेश में पहले की तरह ही काफी मजबूती से जड़ पकड़े हुए है. लेकिन भाजपा एंड कंपनी व आरएसएस के लोग केवल लोगों को गुमराह करने के लिए अनेकों प्रकार की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

ऊंचाहार में मारे गये पांचों शातिर अपराधी, पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय ने रचा खेल-स्वामी प्रसाद मौर्य

कुशीनगर, रायबरेली के ऊंचाहार में पांच लोगों के मारे जाने की घटना को लेकर श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होने कहा है कि घटना में मरे सभी पांचों शातिर अपराधी थे, वे प्रधान की हत्या के उद्देश्य से गांव में गए थे, जहां ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार हुए। उन्होंने  कहा किhttp://news85.in/news/58009

नही थम रहा तबादलों का दौर फिर हुए पुलिस अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

लखनऊ, यूपी के योगी सरकार ने एक बार फिर बड़े पैमाने पर प्रशासनिक ढांचे में फेरबदल किया है. इस कड़ी में आज सूबे के 45 डिप्टी एसपी रैंक के अफसरों का तबादला किया गया है.देखें पूरी लिस्ट,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सरकार के लिए अच्छा, जनता के लिए बुरा है जीएसटी- कांग्रेस

नई दिल्ली,  कांग्रेस ने वस्तु एवं सेवा कर को सरकार के लिए अच्छा और लोगों के लिए बुरा बताया है। कांग्रेस का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अप्रत्यक्ष तौर पर उड़ाया गया उपहास है क्योंकि प्रधानमंत्री ने जीएसटी को गुड एंड सिंपल टैक्स बताया था। एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पूर्व आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

ये क्या कह दिया मीरा कुमार ने,सुन कर रह जायेगें हैरान

पटना,राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्षी दलों की साझा उम्मीदवार मीरा कुमार ने अपने खिलाफ समुचित संख्या बल होने के बावजूद खुद को बलि का बकरा बनाए जाने से इनकार करते हुए आज कहा कि वह सिद्धांत की जीत और गरीबों तथा दबे कुचलों की आवाज “ के लिए लड़ रही हैं। मीरा छह जुलाई को तीन दिवसीय दौरे पर बिहार आईं थीं और पड़ोसी राज्य झारखंड के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने आज यहां,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अतिथि होंगे दस आसियान देशों के राष्ट्राध्यक्ष

नई दिल्ली, गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार आसियान क्षेत्रीय सहयोग संगठन से जुड़े दस देशों के राष्ट्राध्यक्ष मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। इससे पहले गणतंत्र दिवस समारोह में इतनी अधिक संख्या में किसी को मुख्य अतिथि नहीं बनाया गया है। विदेश मंत्रालय सूत्रों के अनुसार इस संबंध में दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के संगठन के सदस्यों ब्रूनेई, इंडोनेशिया, कंबोडिया, मलेशिया, लाओ पीडीआर, म्यांमार, फिलीपींस, सिंगापुर,,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–