Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -10.09.2017

लखनऊ ,10.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

अखिलेश यादव ने कहा योगी सरकार ने ‘गड्ढा मुक्त’ नहीं, ‘गोबर युक्त’ बना दीं सड़कें

कुशीनगर, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 वें किसान शहीद दिवस के मौके पर आज कुशीनगर जिले केरामकोला पहुंचे। ये कार्यक्रम किसान शहीद दिवस के तौर पर मनाया गयावहीं अखिलेश यादव ने सबसे पहले त्रिवेणी चीनी मिल गेट के बगल में बने शहीद स्मारक पर दोनों किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया. यहां उन्होंने एक ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

फर्जी बाबाओं की लिस्‍ट जारी , जानें लिस्ट में हैं किनके नाम

इलाहाबाद , अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने आज संगमनगरी में अपनी विशेष बैठक में 14 फर्जी बाबाओं की सूची जारी की है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक आज प्रयाग नगरी इलाहाबाद के बाघम्बरी गद्दी मठ में आयोजित की गई. इस बैठक में अखाड़ा परिषद ने 14 फर्जी बाबाओं के नाम की लिस्‍ट जारी की. इसमें प्रमुख रूप से,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

नयी दिल्ली,  राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को आज बेस्ट चीफ मिनिस्टर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वसुन्धरा राजे को यहां स्कॉच ग्रुप द्वारा आयोजित समारोह में सुशासन, सूचना प्रौद्योगिकी, कौशल विकास तथा महिला स्वावलम्बन जैसे क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य एवं उपलब्धियों के लिए श्बेस्ट चीफ मिनिस्टर आफ द ईयर स्काॅच पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने मुसलमानों पर दिया विवादित बयान………

मेरठ, कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने शामली में एक विशेष समुदाय को रेपिस्ट बताकर सभी को हैरत में डाल दिया. सांसद ने कहा कि इस समुदाय के युवकों का मकसद रेप करना है. जब हिंदुस्तान में रेप जैसी घटना करने में वे बाज नहीं आ रहे तो पाकिस्तान में हिंदुओं का क्या हाल होगा. उन्होंने साथ ही कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने कहा है कि सत्ता के विरुद्ध तीखी प्रतिक्रिया करने वाली पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से अब यह लगने लगा है कि अब सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए समय अच्छा नहीं है। मनीश तिवारी ने अपने ब्लॉग में कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राजनीतिक रंग ले रहा है पटेल कोटा आंदोलन – अमित शाह

अहमदाबाद,  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि गुजरात में पटेल कोटा आंदोलन के संयोजकों का रूझान ? ‘‘एक सियासी दल’’ की ओर है, हालांकि उन्होंने स्पष्ट तौर पर विपक्षी दल कांग्रेस का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा के चुनाव के नजदीक आने के साथ ही आरक्षण को ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

राजनीतिक दलों को मतभेद भुलाकर जल और जमीन बचाने के लिये करना होगा काम- मेघा पाटेकर

इटावा, समाजसेवी, नर्मदा बचाओ आन्दोलन की प्रमुख मेघा पाटेकर ने कहा है कि पर्यावरण के लिये राजनीतिक दलों को मतभेद भुलाकर जलए जंगलए जमीनए गरीब और किसान को बचाने के लिए काम करना चाहिए। उत्तर प्रदेश के इटावा में किसान सभा के तीन दिवसीय सम्मेलन मे भाग लेने आयी सुश्री पाटेकर ने कहा कि राजनैतिक दलों को एकजुट होकर काम करना पड़ेगा तभी जमीन और पानी बचेंगे। यह बेहद महत्वपूर्ण है कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बीफ खाने के चक्कर में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली,  एक एक्ट्रेस ने फेसबुक पर अपनी कुछ फोटो शेयर कीं, लेकिन इस बार उनके फोटो की लोगों ने तारीफ कम और आलोचना ज्यादा की. हालत ये हो गई कि एक्ट्रेस को फेसबुक का ही सहारा लेते हुए मामले में सफाई तक देनी पड़ी.  एफबी पर शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस चावल के साथ बीफ खाती नजर आ रही हैं. बस यही बात लोगों को,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

  विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–