Breaking News

सरकार के इस फैसले से शादीशुदा जोड़ों को हो रही परेशानी, जानिए कैसे

नई दिल्ली, सरकार के इस फैसले से शादीशुदा जोड़ों को  परेशानी हो रही है. अमेरिकी नागरिक डैन पोलक और उनकी होने वाली पत्नी अपनी शादी का प्रमाण पत्र लेने वॉशिंगटन में ‘मैरिज ब्यूरो’ पहुंचे, लेकिन सरकारी कामकाज ठप होने के कारण उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. डैन पोलक और उनकी पत्नी की तरह अमेरिका में कई ऐसे जोड़े हैं जो सरकारी कामकाज ठप होने के कारण अपनी शादी को कानूनी दर्जा नहीं दे पा रहे हैं. पोलक ने कहा, ‘जब हम ब्यूरो पहुंचे और तो उन्होंने हमें लौटा दिया और कहा कि सरकारी कामकाज फिर से शुरू होने तक प्रमाणपत्र जारी नहीं किए जाएंगे.

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

इस जोड़े की शादी को दो ही दिन बचे हैं. सारी तैयारियां हो चुकी हैं इसलिए उन्होंने शादी की तारीख आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया. हालांकि अपनी शादी को कानूनी दर्जा देने के लिए वे कामकाज शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इस दंपति ने ट्विटर पर अपनी कहानी साझा की है जो सरकारी कामकाज ठप होने के कारण आम लोगों को हो रही परेशानियों का एक उदाहरण है.

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

सरकारी कामकाज के दोबारा शुरू होने का आसार नहीं दिखने के कारण कपल्स की चिंता बढ़ने लगी है. पोलक की ही तरह क्लेयर और रौरके की 12 जनवरी को शादी तय है. उन्होंने कहा, ‘‘हम शादी करेंगे लेकिन हम चाहते हैं कि कागजी काम भी जल्द पूरा हो.’’ हालांकि वॉशिंगटन के मेयर मुरियल बोजर ने कामकाज ठप होने के बावजूद विवाह लाइसेंस जारी करने के लिए असाधारण कदम उठाने की घोषणा की है, ताकि प्रमाण पत्र जारी किए जा सकें.

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…

भारतीय रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी ,ऐसे करें अप्लाई..