Breaking News

सीएम योगी गलती स्वीकारने के बजाये, विपक्ष व मीडिया पर दोष मढ़ रहे- अखिलेश यादव

लखनऊ, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में बच्चों की मौत पर योगी सरकार की प्रतिक्रिया को दुर्भाग्यपूर्ण और संवेदनहीन बताया है. उन्होने कहा कि सीएम योगी गलती स्वीकारने के बजा, विपक्ष व मीडिया पर दोष मढ़ रहे हैं। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी कार्यालय में आये लोगों से भेंट कर रहे थे।

 चाईना मैन कुलदीप यादव ने, तीसरे टेस्ट मैच मे किया कमाल

मौत की रात बच्चों के लिए मददगार बने, डॉ कफील खान हटाए गए

अपने सम्बोधन में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह अमानवीय हो चली है। चौतरफा अपनी विफलताओं से घिरी भाजपा सरकार अपनी कमियों पर पर्दा डालने के लिए तरह-तरह की बहानेबाजी करने में जुटी है। मुख्यमंत्री जी स्वयं अपनी सरकार के बचाव में उतर आए है। अपनी गलतियां स्वीकार करने के बजाय वे मीडिया पर ही दोष मढ़ने लगे हैं। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है।

उमड़ी भीड़ देख लालू यादव ने कसा तंज-भीड़ मे कोई नीतीश नही, सब वफ़ादार है…

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही- शिवपाल यादव

अखिलेश यादव ने  कहा कि एक मंत्री जी का आंकड़े देकर यह कहना कि अगस्त माह में तो अधिक मौते होती है, संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।  राज्य सरकार की जांच की बात महज नौटंकी साबित होगी क्योंकि बच्चों की मौत के कारणों पर पहले से ही राज्य सरकार के मंत्री और अधिकारी राजनीति करने लगे हैं। उन्होने कहा कि एक मंत्री जी का आंकड़े देकर यह कहना कि अगस्त माह में तो अधिक मौते होती है, संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।

 सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

पूर्व मुख्यमंत्री  ने कहा कि राजनीतिक दुर्भावना की भी सीमा होनी चाहिये, गोरखपुर में हेल्थ इनफार्मेशन सिस्टम का भुगतान रोककर यह सरकार क्या साबित करना चाहती है?  अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार को अपने नौनिहालों को खोने वाले पीड़ित परिवारों को 20-20 लाख रूपए की मदद देनी चाहिए और बीमारी से जूझ रहे बच्चों को बेहतर इलाज मिलना चाहिए।

 मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

क्रिकेटर उमेश यादव ने खोला, क्रिकेट से जुड़ा यह अहम राज…