Breaking News

सीएम योगी पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार व वरिष्ठ अधिवक्ता के घर

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में बुधवार को एक वरिष्ठ पत्रकार एवं एक वरिष्ठ अधिवक्ता के घर जाकर उनके दिवंगत परिजन को श्रद्धांजलि दी और दिवंगत की आत्मा को प्रभु चरणों मे स्थान देने की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त घरवालों को ढांढस बंधाया।

गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात करने के बाद मुख्यमंत्री हरिहर प्रसाद दूबे मार्ग बेतियाहाता स्थित वरिष्ठ अधिवक्ता हरिप्रकाश मिश्रा के आवास पहुंचे। श्री मिश्रा के अग्रज ओमप्रकाश मिश्रा का शुक्रवार को निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने उनके चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। परिजनों से मुलाकात कर दुख की घड़ी में साथ देने का सांत्वना दिया।

मुख्यमंत्री योगी योगी इसके बाद गोरखपुर में स्थित तारामंडल, सिद्धार्थ एंक्लेव स्थित वरिष्ठ पत्रकार राजीव ओझा के आवास पर गए। श्री ओझा के पिताश्री शंकर दयाल ओझा का 20 जनवरी को निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। योगी ने राजीव ओझा समेत सभी परिवारीजन से मुलाकात कर कुशलक्षेम जाना और सांत्वना देते हुए कहा कि हार्दिक पीड़ा की इस घड़ी में वह उनके साथ हैं। मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद वरिष्ठ चिकित्सक डॉ राजेश कुमार से स्मृति शेष शंकर दयाल ओझा के चले इलाज की भी जानकारी ली।