सुपरस्टार सिंगर 3 में नेहा कक्कड़ और कैप्टन सायली कांबले को किया भावुक

मुंबई,  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के बच्चों के देसी सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर 3 में प्रतिभागी मास्टर आर्यन ने अपनी प्रस्तुति से सुपर जज नेहा कक्कड़ और कैप्टन सायली कांबले को भावुक कर दिया।

इस शनिवार, सुपरस्टार सिंगर 3 अपने ‘भव्य प्रीमियर’ में ‘जन्मोत्सव – जन्म सितारों का’ नाम से देश भर के टॉप 15 डायनामाइट्स पर प्रकाश डालेगा।सुपर जज नेहा कक्कड़ के मार्गदर्शन और कैप्टन्स – सलमान अली, पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सायली कांबले के मार्गदर्शन में, बच्चों को अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलेगा, जिससे वे ‘संगीत के नए हुनर, जो बनेंगे कल की धरोहर’ बनने की अपनी यात्रा शुरू कर सकेंगे।

कई मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियों के बीच, पंजाब के अमृतसर के 13 वर्षीय मास्टर आर्यन अपनी अनोखी गायकी से जन्मोत्सव स्पेशल में सबका दिल जीत लिया। कैप्टन सलमान अली और रैपर शोवेना राय के साथ, ‘किल दिल’ के गाने ‘सजदे’ की उनकी प्रस्तुति दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन और सुपर जज नेहा से खूब तारीफें मिली।

इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर, नम आंखों से नेहा कक्कड़ ने साझा किया, यह प्रदर्शन वास्तव में असाधारण था, यह ताज़ा और नया था। जब शोवेना ने अपने रैप के साथ प्रवेश किया, तो मैं अपना उत्साह नहीं रोक सकी, मैं सचमुच अपनी कुर्सी से उछल पड़ी; यह बस वाह था! मास्टर आर्यन की गायकी लाजवाब थी और सलमान आपकी कोचिंग सराहनीय थी। उसे अपने ऊपर प्राथमिकता देना महान कप्तानी की सच्ची निशानी है। और, मास्टर आर्यन, मैंने आपके पिछले प्रदर्शनों के दौरान अपनी भावनाओं पर काबू रखा है, खासकर जब आपने उस ‘स्थिति’ के बारे में बात की थी जो आपको लगता है कि आपके पास नहीं है; आपने जो कहा वह बहुत बड़ी बात थी। और मैं आपको बताना चाहती हूं कि आपका यहां होना आपकी योग्यता का प्रमाण है। जल्द ही हम ही नहीं बल्कि पूरा देश आपका फैन हो जाएगा। आर्यन, आप और आपका परिवार दुनिया में सभी सम्मान और खुशियों के हकदार हैं। और, आपका भविष्य उज्ज्वल है।

सुपरस्टार सिंगर 3 का ग्रैंड प्रीमियर इस शनिवार, रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।