Breaking News

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ग्राहकों के लिए शुरू की ये खास सर्विस….

नई दिल्ली, अगर आपका अकाउंट भी एसबीआई में है तो यह खबर जरूर आपके लिए है. पिछले कई सालों में डेबिट कार्ड के जरिये धोखाधड़ी के बढ़ते मामलों के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने खास सर्विस शुरू की है. एसबीआई की तरफ से शुरू की गई सुविधा से आप एटीएम के बिना भी पैसे निकाल सकेंगे.

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

 बैंक ने योनो कैश (YONO Cash) सर्विस शुरू की है, जो ग्राहकों को योनो ऐप की मदद से पैसे निकालने की सुविधा देता है. आपको SBI के एटीएम से रकम निकालने के लिए डेबिट कार्ड की कोई जरूरत नहीं होगी. अभी यह सर्विस 16,500 एटीएम में उपलब्ध है. यह बेहद आसान होने के साथ ही सुरक्षित भी है. देश में बिना कार्ड के रकम निकालने की सुविधा देना वाला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पहला बैंक बन गया है.

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

यह सुविधा केवल SBI ग्राहकों के लिए है. अगर आप SBI के ग्राहक हैं आपके मोबाइल में योनो ऐप जरूरी है. अगर ऐप का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो इस सुविधा के लिए YONO ऐप डाउनलोड कर लें.  मोबाइल पर ऐप ओपन करने के बाद आपको ‘योनो कैश’ सेलेक्ट करना है. इसके बाद निकासी की राशि एंटर करें. नेक्स्ट बटन दबाने के बाद आपको 6 डिजिट का ट्रांजैक्शन पिन चूज करना है. इस पिन को याद रखें क्योंकि यह आपको एटीएम से रकम निकासी के दौरान एंटर करना होगा. अब आपको मोबाइल पर एक एसएमएस आएगा, जिसमें एक ट्रांजैक्शन नंबर होगा.

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

 अब आपको स्टेट बैंक के एटीएम पर जाकर ‘योना कैश’ विकल्प चुनना है. इसके बाद एसएमएस के जरिए मिले ट्रांजैक्शन नंबर को एंटर करें. फिर निकासी राशि टाइप करने के बाद ‘यस’ को चुनें. अब आपको 6 डिजिट का वह पिन एंटर करना है जिसे आपने ‘योनो ऐप’ में सिलेक्ट किया था. पिन डालने के बाद आपको कैश मिल जाएगा.

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

YONO कैश ट्रांजैक्शन पर वन-टाइम विड्रॉल के लिए अधिकतम लिमिट 10,000 रुपये तय की गई है. ग्राहक एक दिन में इस तरह के दो ट्रांजैक्शन कर सकते हैं. अभी यह सुविधा डेबिट कार्ड ग्राहकों तक ही सीमित है. योनो पिन 30 मिनट के लिए वैध है. पिन सेलेक्ट करने के आधे घंटे के भीतर आपको एटीएम से निकासी करनी है.

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, कुछ देर बाद अचानक हुआ ऐसा…

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…