Breaking News

हमार नाम बा कन्हैया’ में नजर आयेंगे दिनेशलाल यादव निरहुआ

मुंबई, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ फिल्म हमार नाम बा कन्हैया में नजर आयेंगे।

गिरिराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म हमार नाम बा कन्हैया में आजमगढ़ के सांसद सह भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ प्रमुख भूमिका में हैं। हमार नाम बा कन्हैया एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन विशाल वर्मा कर रहे हैं। फिल्म शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मनोरम लोकेशन पर चल रही है। वही इस फिल्म को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि ‘हमार नाम बा कन्हैया’ एक कथा प्रधान फिल्म है जो भोजपुरी के दर्शकों को मनोरंजन का शानदार अनुभव देने वाली फिल्म होगी। आज भोजपुरी इंडस्ट्री लगातार ऊंचाइयों की ओर अग्रसर है, जिसमें हर किसी ने योगदान दिया है। यकीन मानिए भोजपुरी इंडस्ट्री को जितना क्रिटिसाइज किया गया है उतना किसी भी इंडस्ट्री पर सवाल नहीं किए गए। बावजूद इसके हम सभी मिलकर एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आ रहे हैं और अपनी इंडस्ट्री को समृद्ध कर रहे हैं। हालांकि अभी बहुत सारी अच्छी फिल्में और गाने आने चाहिए।

निरहुआ ने कहा कि फिल्म हमार नाम बा कन्हैया की कहानी दर्शकों को कनेक्ट करेगी। फिल्म का हर एक किरदार और हर एक सीन बेहद महत्वपूर्ण है जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करती रहेगी। मुझे जब इस फिल्म के लिए कहा गया और जब मैंने इसकी कहानी सुनी तो मुझे लगा कि भोजपुरी और अपने चाहने वाले दर्शकों के लिए इससे अच्छा सब्जेक्ट कोई हो नहीं सकता। यही वजह है कि हमने इस फिल्म का चयन किया और आज पूरी मेहनत के साथ इसकी शूटिंग में लगा हूं। हमार नाम बा कन्हैया के गीत संगीत और संवाद फिल्म के लिए प्लस पॉइंट है। हमारी इस फिल्म में सस्पेंस भी है, थ्रिलर भी है, इमोशन भी है। यूं कहें कि एक सार्थक कमर्शियल सिनेमा के सारे इनग्रेडिएंट्स इस फिल्म में है। इसलिए जब यह रिलीज होगा, मैं चाहूंगा कि पूरा भोजपुरिया समाज इस सिनेमाघरों में जाकर देखें। बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दें।

गौरतलब है कि ‘हमार नाम बा कन्हैया’के निर्माता मुकेश गिरी है, जबकी निर्देशक विशाल वर्मा हैं। फिल्म में निरहुआ के साथ संजय पांडेय, समर कात्यायन, अयाज खान, मुक्तेश्वर ओझा, राजेश तोमर और अमृता पाल, पल्लवी कोली मुख्य भूमिका में है। गीत डॉक्टर सागर का है और संगीत साजन मिश्रा का जबकि फिल्म की कहानी राहुल रंजन और सुशांत कुमार मिश्रा ने लिखी है। डायलॉग शशि रंजन द्विवेदी का है।