Breaking News

हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी, गुजरात में बेघर होते-होते बचेः मायावती

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने  अपने 62वें जन्मदिन समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि हर-हर मोदी, घर-घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी जी इस बार गुजरात में बाहर होते-होते बचे हैं।

मायावती के जन्मदिन पर विशेष- बहुजन आंदोलन ने बदल दी, एक शिक्षिका के जीवन की दिशा

जन्मदिन पर विशेष-राजनीतिक क्षेत्र में यह कीर्तिमान है, डिम्पल यादव के नाम

 जानिये, क्या है बीएसपी की ‘ब्लू बुक’, मायावती आज अपने जन्मदिन पर करेंगी विमोचन

मायावती ने कहा, ‘हर हर मोदी, घर घर मोदी वाले नरेंद्र मोदी इस बार गुजरात में बेघर होते होते बचे. मायावती ने कहा कि गुजरात में अगर अगर दलितों की 18 से 20 फीसदी वोट होता तो फिर बाल बाल नहीं बच पाते। ऊना कांड ही मोदी के बेघर कर देता अगर दलितों के वोट कम नहीं होते। मायावती ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार संविधान और कानून बदलना चाहती है।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 11 की विजेता बनीं शिल्पा शिंदे

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, देश के संविधान को रखा ताक पर

बुद्ध का संदेश, हिंसा से करुणा की ओर बढ़ने के लिए जरूरी-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

मायावती ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुये कहा कि बीजेपी के लोग उनकी पार्टी को खत्म करने की किस्म-किस्म की तरकीब अपना रहे हैं। कांग्रेस और बीजेपी चोर-चोर मौसरे भाई हैं।मायावती ने कहा कि पूंजीवादी सोच रखने वाली पार्टियां उनकी पार्टी को पसंद नही करती हैं। मायावती ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस और बीजेपी ने हर वर्ग को नुकसान पहुंचाया है। आज हर राज्य में सांप्रदायिक और जातिवाद का माहौल बनाया जा रहा है।

भाजपा सरकार ने किसानों से धोखा किया, अब उनको अपमानित कर रही -अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बताया, किस दिन मिलेगा यूपी को नया DGP….

जानिए क्यों महिला अध्यापकों ने मुंडवाया अपना सिर………

मायावती ने कहा कि उन्हें राज्यसभा में बोलने नहीं दिया गया, जिसके चलते उन्होंने इस्तीफा दिया। इसी तरह बाबा साहब भीम राव आंबेडकर को भी परेशान किया गया था, जिसके चलते उन्होंने कानून मंत्री पद से इस्तीफा दिया था। मायावती ने कहा कि उनके इस्तीफे से लोगों को अब समझ आ गया है। यही कारण है कि स्थानीय निकाय चुनाव में उन्हें बड़ी सफलता मिली।

इस आईएएस को दे सकती है योगी सरकार एक बड़ी जिम्मेदारी

इस वरिष्ठ विधायक का हुआ निधन,पार्टी में छाई शोक की लहर

राज्यसभा चुनाव- लालू की गैर-मौजूदगी के बावजूद, छक्का मारने की तैयारी मे तेजस्वी यादव

मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा कि बाबा साहब को भारत रत्न क्यों नही दिया गया था। इसके अलावा मंडल कमीशन की सिफारिशो का बीजेपी ने विरोध किया था। उन्होंने कहा कि समाज के दबे कुचले लोगो को आज भी बराबरी का अधिकार नही मिल पा रहा है।  इन वर्गों को अपने पैरों में न तो बीजेपी खड़ा कर पायेगी और न ही कांग्रेस।

अबकी बार खास होगा मायावती का जन्मदिन, बसपा ने की बड़ा सियासी संदेश देने की तैयारी

प्रेस कांफ्रेंस करने वाले चार जजों मे एक ने बताया, उन्होने क्यों एेसा किया..?

आलू किसानों की समस्याओं को लेकर, समाजवादी पार्टी करेगी धरना प्रदर्शन

मायावती ने कहा कि मेरे जन्मदिन को बीएसपी के लोग देश भर में बसपा सरकार के रहते हुए सरकार द्वारा भी हमारे संत, गुरुओं की सर्वजन हिताय और सर्वजन सख्य के मूवमेंट को देखते हुए जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाते रहे है. बसपा द्वारा ये ऐसी समाज सेवा है जो सत्ता में ना रहने पे भी जारी रहती है। मायावती ने कहा कि बसपा एक अकेली ऐसी पार्टी है जो दलितों, पिछड़ो, मुस्लिम और धार्मिक अल्पसंख्यको के मसीहा बाबा साहेब के बताए रास्ते पे चलकर आगे बढ़ रही है।

यूपी में एकबार फिर IAS अफसरों के हुये तबादले, कई जिलों के डीएम बदले

लालू यादव ने पत्रकारों की ली क्लास, बोले-थूकत बानी ऊहो छपअता..जेल अइह त पता चली..

अखिलेश यादव ने राजनीति में आगे के सफर के बारे में किया बड़ा खुलासा….

मायावती ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग बैलेट पेपर से चुनाव कराने में क्यों घबराते हैं? उन्होंने कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त को इस पर गंभीरता से सोचना चाहिए। जनता के साथ वायदा खिलाफी की आवाज चारों तरफ से उठने लगी है।मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने जीवन पर आधारित किताब के 13वें संस्करण ‘मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा का विमोचन किया। इस किताब को ब्लू बुक नाम दिया गया है।

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने, चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के कारनामों का किया खुलासा

लालू प्रसाद यादव ने, सजा के खिलाफ, हाई कोर्ट मे की अपील

जानिये, प्रेस कांफ्रेंस करने वाले चार जजों के बारे मे…