Breaking News

होली में बवाल, एक मरा, नौ घायल

जौनपुर,  उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के रामपुर क्षेत्र में सोमवार को होली के मौके पर डीजे पर नाचने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि नौ अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने घटना में नामजद छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मई गांव स्थित पटेल बस्ती में दोपहर करीब एक बजे नंदलाल पक्ष के लोग अपने बगल के 50 मीटर दूर स्थित धर्मराज पक्ष के यहां बज रहे डीजे पर नाचने के लिए गए, दोनों पक्ष शराब के नशे में थे, नाचने गाने को लेकर एक पक्ष वीडियो बनाने लगा जिस पर नंदलाल पक्ष के लोग वीडियो बनाने से मना किया इसके बाद कहा सुनी हो गई। नंदलाल पक्ष के लोग मामले की गंभीरता को समझते हुए अपनी बस्ती में चले आए। थोड़ी देर में दूसरे पक्ष के लोग लाठी डंडा लेकर बस्ती में आये और मारपीट करने लगे।

मारपीट में नंदलाल, नंदकिशोर (42), सुशीला देवी (40), गजराज (35), सुखराज (38),मंजू देवी (50), किशोर (40), मुकेश,मीना, शीला (32) घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए पहुंचाया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गजराज, शीला, नंदलाल, नंदकिशोर, सुखराज को बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया, जहां इलाज के दौरान नंदकिशोर की मौत हो गयी, जबकि उनके बड़े भाई नंदलाल पटेल की हालत गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में नामजद धर्मराज पटेल, जितेंद्र पटेल, पवन पटेल, श्याम राज पटेल, धर्मेंद्र पटेल और राजकुमार पटेल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लाठी- डंडे को भी बरामद कर लिया गया है। गांव में शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।