Breaking News

2017 में इन आभूषणों से दिखें आकर्षक

jwellaryसाल 2016 में छाए रहे कुछ आभूषणों का जलवा इस साल भी बरकरार रहने की उम्मीद है। चोकर हार, कान में पहने जाने वाले ईयर कफ और चौकोर आकार वाले हीरे के आभूषणों को पहनने से आपको स्मार्ट लुक मिलेगा।

 पिछले साल नए नग जैसे पारइबा टूमलाइन, तंजानिट्स, लैपिज लाजुली इस्तेमाल किए गए। कुल मिलाकर नीले रंग का जेम स्टोन सबसे ज्यादा प्रचलन में रहा। रंगों के बारे में जानकारी व सुझाव देने वाली कंपनी पैंटोन ने इस साल हरे रंग के छाए रहने की घोषणा की है, इसलिए आप पन्ना, पेरीडोट्स जड़ित आभूषण पहन सकती हैं।

इस साल छोटे नग जड़ित और पतले आभूषण प्रचलन में रहने की उम्मीद है। पतली चूड़ियां, कंगन, छोटे चौकोर आकार के हीरा, पन्ना जड़ित अंगूठी, पेंडेंट पसंद किए जाएंगे। हीरा महिलाओं के जीवन का अभिन्न हिस्सा है और महिलाओं हीरा जड़ित ईयर रिंग, हीरा जड़ित सिंगल लाइन कंगन भी महिलाओं को खूब भाते हैं।

 चोकर हार फिर से फैशन में हैं। शादियों में हीरा जड़ित ये हार खूब पहने जा रहे हैं। परिधान से संयोजन करते हुए पतली लड़ियों वाले हार भी आप पर खूब जचेंगे।

 साल 2016 में छाए रहने वाले ईयर कफ्स इस साल विभिन्न नए डिजाइनों, आकार, लंबाई के साथ बाजार में उपलब्ध होंगे। इनका जलवा इस साल भी बरकरार रहेगा।

 इस साल सुनहरा रंग, रोज गोल्ड भी चलन में रहेंगे क्योंकि यह भारतीय महिलाओं की स्किन टोन के ऊपर खिलते हैं। गुलाबी रंग अधिकांश महिलाओं का पसंदीदा रंग होता है और यह दिन में पहने जाने वाले हीरे के आभूषण के ऊपर खूब खिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com