Breaking News

पुलिस उप अधीक्षक सहित 38 नये कोराना मरीज मिले

चित्तौड़गढ़, राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में शनिवार को एक पुलिस उप अधीक्षक सहित पुलिसकर्मी एवं विचाराधीन दो बंदी भी संक्रमित पाए गये हैं जबकि एक प्रवासी की मौत हो गई है।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि सुबह आई रिपोर्ट में कुल 38 कोरोना संक्रमित पाए गये हैं जिनमें भदेसर की वृत्ताधिकारी, थाने के तीन पुलिसकर्मी व भादसोड़ा तथा सदर थाने पर पूछताछ के लिए लाए हुए दो आरोपी सहित शहर के मधुवन व शास्त्रीनगर से छह-छह, कबीर काॅलोनी, बूंदी रोड़, गुर्जर मौहल्ले से तीन तीन के अलावा शहर के गांधीनगर, कुम्भानगर, सेंथी, पुराने शहर, नगरपालिका काॅलोनी आदि में भी कोरोना संक्रमित मरीज मिले है।

जिले में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 407 हो गयी है । जिले में आठ लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। उदयपुर में उपचाररत चित्तौड़गढ़ निवासी प्रवासी महिला की उदयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई।

शहर में अब बढ़ते संक्रमण के चलते जिला कलेक्टर के के शर्मा ने रविार से प्रत्येक रविवार को शहर सीमा में सम्पूर्ण लाॅकडाउन रहेगा और इस दौरान आवश्यक सेवाओं से जुड़े व्यक्ति ही आवागमन कर सकेंगे, इसके साथ ही सार्वजनिक परिवहन के समस्त साधन भी प्रतिबंधित रहेंगे।