Breaking News

अदालत के आदेश को चुनौती देने वाले आईएएस के खिलाफ मामला दर्ज

श्रीगंगानगर,   भारतीय प्रशासनिक सेवा  के एक प्रशिक्षु अधिकारी को अदालत के आदेश की पालना न करने और उसे चुनौती देने पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने दोनों के खिलाफ अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट  की अदालत में परिवाद पेश किया है।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ में अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश शिवकुमार कुमार महला ने तहसीलदार रामपाल मीणा और प्रशिक्षु आईएएस मोहम्मद जुनैद के विरुद्ध अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनूपगढ़ के न्यायालय में परिवाद पेश किया है। इस पर न्यायालय ने रामपाल मीणा और मोहम्मद जुनैद को धारा 166 और 120 बी में प्रसंज्ञान लेते हुए तलब किया है।

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

मामले के अनुसार चक 14.एसजेएम के बीरबलराम ने काफी अरसा पहले एक वाद पेश किया था कि उसकी 50 बीघा भूमि का परमाराम सहित कुछ व्यक्तियों ने गलत मुख्तारनामा के आधार पर बैयनामा करवा लिया है। इस वाद में निर्णय उसके पक्ष में हुआ। बाद में उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय ने भी उसके पक्ष में फैसला सुनाया। न्यायालय ने विवादित भूमि का इंतकाल दर्ज करके बीरबलराम को कब्जा दिलाने के लिये बार बार लिखाए लेकिन तहसीलदार रामपाल मीणा और प्रशिक्षु आईएएस मोहम्मद जुनैद ने इसकी पालना नहीं की और न कोई कार्रवाई की।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

प्रशिक्षु आईएएस जुनैद ने न्यायालय के नोटिस का जवाब प्रस्तुत करते हुए न्यायालय द्वारा पारित निर्णय को ही चुनौती दे डाली। इस पर न्यायालय ने कड़ा रुख अपनाते हुए दोनों के विरुद्ध इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया है। न्यायालय ने प्रशिक्षु आईएएस मोहम्मद जुनैद पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए मुख्य शासन सचिव तथा तहसीलदार रामपाल मीणा के विरुद्ध कार्रवाई के लिए राजस्व मंडल अजमेर को लिखा है।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..