Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट 24 घंटे में दूसरी बार हॉस्पिटल में एडमिट

नई दिल्ली, लॉकडाउन के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. संभावना सेठ के पति ने इस बात की जानकारी दी है कि 24 घंटे के भीतर दूसरी बार उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक्ट्रेस संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी ने संभावना सेठ के ही आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह जानकारी दी कि “बीती रात सभावना को अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ा था. उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. लेकिन बाद में उन्हें छुट्टी मिली और सुबह करीब 5 बजे हम दोनों घर लौट आए. हालांकि अब फिर से उन्हें लेकर अस्पताल जा रहा हूं. इसलिए आज का वीडियो ब्लॉग आपको नहीं मिल पाएगा.”

उनके इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साथ काम्या पंजाबी, सोनाली राउत, सब्यासाची समेत कई सेलेब्स उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

एक रात पहले ही उनकी तबीयत बिगड़ने पर संभावना को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. सुबह पांच बजे में डॉक्टर्स उन्हें छुट्टी दे दी थी. वो घर आ गई थीं. इसके बाद फिर से उनकी हालत खराब होने लगी, जिसके चलते उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.संभावा के फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ ने कई भोजपुरी गाने में अपने डांस से लोगों का दिल धड़काया है। उनके कई आइटम सॉन्ग इतने जबरदस्त होते है कि किसी का भी दिल जीत ले। एक्ट्रेस जितना अपने गानों को लेकर चर्चा में रहती है। उससे कई ज्यादा वह विवादों को लेकर सुर्खियों में रही हैं,

संभावना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के लिए वीडियो ब्लॉग बनाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए ही उनके पति ने फैंस से उनकी तबीयत के बारे में बता दिया.

रिपोर्टर-आभा यादव