Breaking News

मायावती ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला….

नयी दिल्ली ,बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रवासी मजदूरों की भारी परेशानियों के लिये कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुये शनिवार को कहा कि आजादी के बाद लंबे शासनकाल में स्थानीय स्तर पर रोजी रोटी उपलब्ध कराने के गंभीर प्रयास नहीं किये गये जिससे लोगों को पलायन के लिये बाध्य होना पड़ा है.

सुश्री मायावती ने एक ट्वीट श्रृंखला में कहा कि प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा के लिये भारतीय जनता पार्टी के साथ कांग्रेस भी जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि मजदूरों की तकलीफों की वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस नाटक कर रही है.

बसपा प्रमुख ने कहा, ” आज पूरे देश में कोरोना लाॅकडाउन के कारण करोड़ों प्रवासी श्रमिकों की जो दुर्दशा दिख रही है उसकी असली कसूरवार कांग्रेस है क्योंकि आजादी के बाद इनके लम्बे शासनकाल के दौरान अगर रोजी-रोटी की सही व्यवस्था गाँव- शहरों में की होती तो इन्हें दूसरे राज्यों में क्यों पलायन करना पड़ता? “

उन्होंने कहा कि वैसे ही वर्तमान में कांग्रेसी नेता द्वारा लाॅकडाउन त्रासदी के शिकार कुछ श्रमिकों के दुःख-दर्द बांटने संबंधी जो वीडियो दिखाया जा रहा है वह हमदर्दी वाला कम और नाटक ज्यादा लगता है। कांग्रेस अगर यह बताती कि उसने उनसे मिलते समय कितने लोगों की वास्तविक मदद की है तो यह बेहतर होता.