Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पुराने इस चहरे ने छोड़ा शो, सामने आई ये बड़ी वजह

मुंबई, टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता ल्टा का उचश्मा’ ऑडियंस का मनोरंजन करने में हमेशा आगे रहा है. कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से शो काफी दिनों तक बंद रहा, लेकिन लॉकडाउन खुलने और शूटिंग की परमिशन के बाद इसके नए एपिसोड ने लोगों का हंसाना जारी रखा है. लेकिन शो से एक बुरी खबर आई है. पिछले 12 साल से शो का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. वह सीरियल में अंजलि का करिदार निभा रही थीं.

पिछले कुछ समय से सीरियल के दो कलाकारों गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता के शो छोड़ने की खबरों की चर्चा है। हाल ही में कंफर्म हुआ है कि एक्टर बलविंदर सिंह सूरी, गुरुचरण सिंह की जगह लेने वाले हैं। वहीं, अब मेकर्स को एक्ट्रेस नेहा मेहता का भी रिप्लेसमेंट मिल गया है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस सुनैना फौजदार शो में नेहा मेहता को रिप्लेस करेंगी। एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया कि नेहा मेहता शो छोड़ चुकी हैं। हालांकि, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन अब नेहा मेहता की जगह सुनैना फौजदार लेंगी। वह शो में सैलेश लोढ़ा की पत्नी अंजली की भूमिका में दिखेंगी।

बताया जा रहा है कि सुनैना 23 अगस्त से शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। सुनैना संतान, लेफ्ट राइट लेफ्ट, लागी तुझसे लगन, कुबूल है, एक रिश्ता साझेदारी का, बेलन वाली बहू जैसे सफल टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। दूसरी तरफ, बलविंदर सिंह सूरी ने भी शो की शूटिंग शुरू कर दी है। बलविंदर सिंह, शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इस फिल्म में बलविंदर सिंह ने उनके दोस्त का रोल अदा किया था।