Breaking News

युवक ने की परिवार के चार सदस्यों की हत्या

नयी दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी के पालम इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पालम इलाके में 25 वर्षीय एक युवक ने झगड़े के बाद कथित तौर पर अपनी मां, दादी, बहन और पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान केशव के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने बताया कि पुलिस थाना पालम को मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे फोन पर सूचना मिली। कॉल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनके घर की ऊपरी मंजिल पर झगड़े और चीख पुकार की आवाज सुनाई दे रही है।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक झगड़े की सूचना देने के लिए थाने में फोन करने वाले व्यक्ति और उसके रिश्तेदारों ने आरोपी को पकड़ रखा था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि केशव के पास कोई पक्की नौकरी नहीं थी। उसने महीने भर पहले उसने यह नौकरी छोड़ दी थी।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी ने परिजनों से झगड़े के बाद उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।