Breaking News

कुछ लोग अखिलेश यादव की लोकप्रियता से डर गए – रामगोपाल यादव

akhiles-ramनई दिल्ली, समाजवादी पार्टी से निष्कासित रामगोपाल यादव ने कहा कि कुछ लोग मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की लोकप्रियता से डर गए हैं। रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी का 90% कार्यकर्ता आज अखिलेश के साथ है। उन्होंने कहा कि सोमवार की बैठक में अखिलेश यादव की बेइज्जती करना, धक्का-मुक्की करना गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि वो अखिलेश के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश के बिना समाजवादी पार्टी नहीं है।

रामगोपाल यादव ने अमर सिंह पर इस लड़ाई की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने कहा था समाजवादी पार्टी को तोड़ना उनका परम लक्ष्य है। पार्टी से निकाले जाने पर उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने शिवपाल यादव को चुनौती दी कि यूपी में कहीं भी जाकर मेरे खिलाफ बोलकर दिखाएं, उन्हें पता चल जाएगा कि मैं क्या चीज हूं। रामगोपाल यादव ने ये भी कहा कि मुलायम सिंह कुछ असुरी शक्तियों से घिर गए हैं। फिलहाल, आज तीसरी बार अखिलेश और शिवपाल के बीच सीएम आवास पर बैठक हो रही है। इससे पहले पार्टी कार्यालय में और उसके बाद मुलायम के आवास पर दोनों की मुलाकात बेनतीजा रही थी।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने रविवार को रामगोपाल यादव को महासचिव पद से हटाते हुए पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। इसकी घोषणा शिवपाल यादव ने की थी। शिवपाल ने अखिलेश सरकार से बर्खास्तगी के बाद रामगोपाल यादव पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि सीबीआई के डर से उन्होंने बीजेपी से हाथ मिला लिया और अखिलेश को गुमराह कर रहे हैं। शिवपाल ने अखिलेश को कहा था कि वो रामगोपाल यादव की साजिश के शिकार हो गए हैं। रामगोपाल यादव ने बीजेपी से मिलने के आरोपों को भी सिरे से खारिज किया है। साथ ही समाजवादी पार्टी के टूटने की अटकलों को भी खारिज किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *