Breaking News

रायबरेली:कोचिंग संचालक की पत्नी ने लगायी फांसी

रायबरेली,उत्तर प्रदेश के रायबरेली के शहर इलाके में कोचिंग संचालक की पत्नी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों से आज बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के धमसीराय का पुरवा में कोचिंग संचालक की युवा पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि धमसी राय के पुरवा में रानी यादव (26) का शव उसके किराए के मकान के एक कमरे में लटका हुआ है। मृतका रानी यादव का पति मुकेश यादव वही पर एक कोचिंग चलाता है। यह लोग पूरे नारन्दी के रहनेवाले थे। मुकेश यही शहर कोतवाली इलाके के धमसी राय के पुरवा में किराए के मकान में रह कर कोचिंग चलाता था। दोनो के एक पांच वर्ष की बेटी भी है।

पुलिस के अनुसार पति का कहना है कि रात में वह सो रहा था तब किसी समय उसकी मृतका पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब शव को फांसी पर झूलते देखा गया तो हड़कंप मच गया। शव कमरे की छत के पंखे से लटका हुआ था। मृतका ने मफलर से फांसी लगाई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस का कहना है कि घटना की गहनता से जांच चल रही है हालांकि अभी तक कोई तहरीर नही आई है इसलिए अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नही हुआ है। पुलिस के अनुसार अभी तक प्रथम दृष्टया यही लगता की घर की कलह से यह आत्महत्या की घटना घटी है लेकिन सारी स्थित पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद या तहरीर मिलने के बाद उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।