Breaking News

राष्ट्रीय जनता दल प्रशिक्षण शिविर- 2019 की, लालू यादव ने शुरू की तैयारी

 राजगीर, राष्ट्रीय जनता दल  की तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। राजगीर के इंटरनेशनल कन्वेंशन हॉल में कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर काम करने की सलाह दी है।

लालू यादव ने बताया, 2019 में बीजेपी को सत्ता से दूर करने का फॉर्म्युला

 सम्मेलन सह शिविर का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, सांसद मीसा भारती ने दीप जलाकर किया। उन्होंने नेताओं से बयानबाजी भी नहीं करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि लोग आपको बहकाएगे लेकिन आपलोग सोच समझकर बोलना।

जानिये, लालू यादव क्यों नही करते, मुलायम सिंह से फोन पर बात ?

 लालू यादव ने केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।नीतीश और अपने संबंधों के बारे में उन्होंने कहा कि पहले बहुत गलतफहमी थी लेकिन अब हमलोग देखिए साथ-साथ हुए तो भाजपा को खदेड़ दिए।  उन्होने  कहा कि अब देशवासी 2019 के लोकसभा चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बीजेपी को आईना दिखाएगी।”

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

 2 मई से 4 मई तक होने वाले राष्‍ट्रीय प्रशिक्षण‍ शिविर अधिकृत रूप से भाजपा से मुकाबला करने के लिए रणनीति बनाने और राज्‍य सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार की कार्य योजना पर विचार करने के लिए किया जा रहा है। राजद का यह प्रशिक्षण शिविर 3 मई तक चलेगा। इसके बाद चार मई को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी। इस तीन दिवसीय शिविर में राजद अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच 2019 का लोकसभा चुनाव कैसे जीतें, इस पर मुख्य रूप से चर्चा करेगी। इस मौके पर बांका सांसद जय प्रकाश नारायण यादव, पूर्व सांसद रघुनाथ झा, जगदानंद सिंह समेत कई बड़े नेता भी मौजूद हैं।

लालू यादव के जन्म दिन पर, बिहार वासियों को दूंगा बड़ा तोहफा- तेजस्वी यादव