Breaking News

सहारनपुर मे दलितों पर हमला, योगी सरकार की सवर्ण सामंती दबंगई है-कम्युनिस्ट पार्टी

लखनऊ, सहारनपुर मे दलितों पर हुये हमलों को लेकर, कम्युनिस्ट पार्टी ने योगी सरकार को दोषी ठहराया है। कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्स वादी -लेनिन वादी) के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने जारी एक बयान में कहा कि दलितों पर हमले की शब्बीरपुर की घटना दिखाती है कि योगी सरकार में सवर्ण सामंती दबंगई चल रही है।

सहारनपुर दंगे पर बोलीं, मायावती- अपराध नियंत्रण, भाजपा के बस की चीज नहीं

 राज्य सचिव सुधाकर यादव ने कहा कि योगी सरकार कानून-व्यवस्था की चाहे जितनी डींगे हांके, सहारनपुर समेत सूबे के पिछले करीब 50 दिनों के हालात इसकी कलई खोल रहे हैं।जिस तरह से सवर्ण समुदाय के सामंती मिजाज के लोगों ने गोलबंद होकर दलितों की बस्ती पर सशस्त्र हमला किया और दलितों के 2 दर्जन से ऊपर घर जला डाले, उससे लगता है कि हमलावर अपने खिलाफ शासन-प्रशासन की कोई कार्रवाई न होने को लेकर निश्चिंत थे।

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित

 उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलितों, अल्पसंख्यकों और महिलाओं के खिलाफ हमले की घटनाएं खूब हो रही हैं। ताजा घटना में दलितों पर हमले के दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री योगी ‘सबका साथ सबका विकास’ की रट लगाकर लोगों को सिर्फ झांसा देने में लगे हैं और पीएमओ के निर्देश पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने उन्हें हीरो बनाया हुआ है।

अखिलेश को बड़ा झटका- चुनाव लड़ेगा, शिवपाल का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

बदल जाएंगे विधानसभा चुनावों के परिणाम, कोर्ट ने अपने कब्जे में ली ईवीएम, कार्रवाई शुरू