Breaking News

योगीराज मे माफिया बेलगाम, जेल से डाक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

मिर्जापुर,  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मे माफिया और बाहुबली बेलगाम हैं। पूर्वांचल मे हालात यह हैं कि  जेल से  माफिया ने  डाक्टर को फोन करके  20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। धमकी के बाद डॉक्टरों में हडकंप मचा हुआ है।

यूपी मे नही रूक रहे अपराध, दलित महिला से गैंगरेप, हाथ- पैर काटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

 बीजेपी की नीति गरीब, किसान, दलित एवं पिछड़ा वर्ग विरोधी है: मायावती

 मंडलीय चिकित्सालय के सीएमएस डा0 जीएल केसरवानी के मोबाइल नम्बर पर एक व्यक्ति ने फोन किया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को कुंटू सिंह बताया और जेल से फोन करने की बात कही। इसके बाद उसने कहा कि आप इस समय काफी रुपया कमा रहे हैं। बुधवार को मेरी जमानत है। इसके लिए आप 20 लाख रुपए दे दिजिए।

बीजेपी सांसद के नंगे नाच की कहानी, सुनिये पुलिस कप्तान की पत्नी की जबानी

सत्ता जाते ही मुलायम सिंह के घर पर बिजली विभाग का धावा, थमाया लाखों का बिल

 माफिया की 20 लाख रुपए की डिमांड पर जब डाक्टर ने असमर्थता जताई तो  माफिया ने देख लेने की धमकी दी। धमकी मिलने के बाद  डा0 जीएल केसरवानी काफी दहशत में आ गए। इस बात की जानकारी उन्होंने साथी डाक्टरों को दी तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

  सीएम योगी के साथ दिखे, हत्यारोपी अमनमणि त्रिपाठी, क्या अब बीजेपी के लिये दाग अच्छे हैं ?  दरअसल, कुंटू माफिया ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गांव का निवासी है। इसके ऊपर हत्या, लूट और फिरौती के करीब 4 दर्जन मामले चल रहे है। बसपा के पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड में भी यह मुख्य आरोपी है और काफी लम्बे समय से जेल में बन्द है। इसका पूर्वान्चल के आजमगढ, मउ, बलिया और जौनपुर में काफी दबदबा भी है।

इस घटना के बाद से डाक्टरों मे जहां एक ओर भय व्याप्त है, वही, लाचार पुलिस व्यवस्था के कारण आम आदमी असुरश्रित है।

तीन तलाक पर बीजेपी के मंत्री का विवादित बयान- मुस्लिम,अपनी हवस पूरी करते हैं और..

 योगी ने डिंपल यादव समेत कर्इ दिग्गज नेताआें की सुरक्षा हटार्इ