Breaking News

फिल्म जगत में 25 साल पूरे होने पर फराह ने कहा, यह केवल मध्यांतर

मुंबई,  बॉलीवुड में अपने करियर के 25 साल पूरे होने के मौके पर उत्साहित फराह खान ने कहा कि यह उनके करियर का मध्यांतर है। फराह ने ट्वीट कर कहा, जो जीता वही सिकंदर को रिलीज हुए आज 25 साल पूरे हो गए। आज उद्योग में मेरी रजत जयंती है और मुझे लगता है कि यह केवल मध्यांतर है.. अभी दूसरा हिस्सा बाकी है।

फराह ने आमिर खान अभिनीत फिल्म के निर्देशक मंसूर खान के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद मंसूर खान। इस उद्योग में 25 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं। शुक्रिया जो जीता वही सिकंदर। फराह ने 1992 में नृत्य निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और 2004 में फिल्म मैं हूं ना से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था, जो एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

उसके बाद उन्होंने ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया। फराह ने अपने सफल करियर के लिए दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, मैं बेहद खुशकिस्मत हूं कि मैं पिछले 25 वर्षो से अपनी पसंद का काम कर पा रही हूं। बॉलीवुड और अपने प्रशंसकों से मुझे बेहद प्यार और समर्थन मिला है।