Breaking News

जया जेटली ने अपनी आत्मकथा मे किये, कई चौंकाने वाले खुलासे

नयी दिल्ली, समता पार्टी की पूर्व अध्यक्ष जया जेटली ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है लेकिन उन्होंने टीम के एक सदस्य के रूप में ‘‘अपने लोकतांत्रिक व्यवहार’’ से निराश किया है।

भाजपा सरकार से त्रस्त जनता, समाजवादी प्रत्याशियों को जितायेगी-अखिलेश यादव

 सपा ने सभी मेयर प्रत्याशियों की आधिकारिक घोषणा की, देखिये किसकी कितनी हिस्सेदारी ?
समता पार्टी में एक समय नीतीश की सहयोगी रही जया जेटली ने वरिष्ठों विशेषकर जार्ज फर्नांडीस के प्रति उनमें ‘‘मानवता की कमी’’ के लिए भी नीतीश की आलोचना की। जार्ज ने नीतीश कुमार के साथ मिलकर वर्ष 1994 में समता पार्टी बनायी थी। वर्ष 2003 में पूरी पार्टी का जनता दल (यूनाइटेड) के साथ विलय हो गया था।

सपा ने लखनऊ में शेष पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

बीएसपी ने अपने लखनऊ पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी की…..

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने किया नया खुलासा……….

जया ने कल अपनी किताब ‘‘लाइफ अमंग स्कॉरपिअन्स’’ के विमोचन के मौके पर कहा, ‘‘एक समय था जब मैं सोचती थी कि उनमें (नीतीश) में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता है और वह प्रशासनिक रूप से सक्षम है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन उस समय जब हम साथ काम करते थे मैंने देखा कि उन्होंने एक टीम के रूप में काम करते हुए अपने लोकतांत्रिक व्यवहार के रूप में निराश किया।’’

नोटबंदी पर सर्वे: PM मोदी के दावों की खुली पोल- जनता त्रस्त, सरकार थी मस्त

आगामी विधानसभा चुनावों में, फेसबुक निभायेगा ये बड़ी जिम्मेदारी….

यूपी – खनन के लिए ई-टेंडरिंग प्रक्रिया को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

जया जेटली ने कहा लेकिन वरिष्ठों के प्रति उनमें ‘‘मानवता की कमी’’ को लेकर वह जद (यू) प्रमुख को माफ नहीं कर सकती है। वर्ष 2009 में राजग के संयोजक रहे फर्नांडीस को लोकसभा चुनावों के लिए जद (यू) ने बिहार से टिकट देने से इनकार कर दिया। फर्नांडीस ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जब मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ा तो उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

मुलायम सिंह के खिलाफ कार सेवकों पर गोली चलाने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुँचा..जानिये पूरा हाल ?

विश्व चैम्पियन मेरीकाम एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंची

समाजवादी पार्टी ने घोषित किये मेयर प्रत्याशी

जेटली ने वर्ष 1990 में जगमोहन की जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के रूप में नियुक्ति पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे याद है कि जब मैं हौजखास में जार्ज साहब के साथ बैठी हुई थी तो फारूक अब्दुल्ला का उन्हें (जार्ज) को फोन आया और कहा ‘जगमोहन को राज्य के राज्यपाल के रूप में न भेजा जाये नहीं तो वह इस्तीफा दे देंगे।’ जार्ज साहब ने मेरे सामने वी पी सिंह को फोन किया और उस समय उन्होंने आश्वासन दिया कि वे उन्हें राज्यपाल के रूप में नहीं भेज रहे है।’’ वी पी सिंह दिसम्बर 1989 से नवम्बर 1990 तक प्रधानमंत्री रहे थे। जेटली ने कहा कि लेकिन बाद में यह जानकर फर्नांडीस हैरान रह गये कि जगमोहन को राज्यपाल बनाया गया है ।

नोटबंदी का जश्न मनाने पर, अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, जानिये क्या कहा ?

नोटबंदी के दौरान हुई पीड़ा का प्रतीक है, अखिलेश यादव का खजांची, मनायेगा पहला जन्मदिन

कांग्रेस ने लखनऊ मेयर पद के लिये उतारा पूर्व IAS को, गोरखपुर और इलाहाबाद मे ये बने प्रत्याशी