Breaking News

अखिलेश यादव की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल,लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उस तस्वीर पर लोगो ने ये प्रतिक्रिया दी है.

देखिए राहुल गांधी की नई टीम में कौन-कौन….

समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय स्वरूप दिलाने मे, इस राज्य की हो सकती है अहम भूमिका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में जिसमें वो दुर्घटना में घायलों की मदद करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, आगरा एक्सप्रेस वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें इस्कॉन मंदिरों से भक्त थे.वहां से निकल रहे अखिलेश यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल भिजवाया.

अखिलेश यादव का मॉब लिंचिंग को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला…

अमर सिंह पटेल का निलम्बन, सरकार को पड़ा भारी, दलित -पिछड़े संगठनों का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन

ये तस्वीरें जब उनके ट्विटर अकाउंट से डाली गईं तो वायरल हो गई. साथ में उन्होंने ये भी लिखा कि हाइवे पर होने वाली इन घटनाओं को रोकने के लिए आवारा पशुओं के लिए सरकार को प्रबंध करना चाहिए. अखिलेश की ये तस्वीरें अब तक कई बार रीट्वीट की जा चुकी हैं.

लोकसभा चुनाव को लेकर, अखिलेश यादव की ये है चुनाव- प्रचार की खास योजना ?

यूपी के सरकारी कर्मचारियों और शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी….

दरअसल, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे लखनऊ से मथुरा जा रहे लखनऊ निवासी साधु आनंदेश्वर दास, प्रभाकर दास व मीरा माधव की कार एक्सप्रेस वे पर हसनगंज कोतवाली के ताला सरांय गांव के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में तीनों साधु और उनका चालक घायल हो गया. लखनऊ से आगरा जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की दुर्घटनाग्रस्त कार पर नजर पड़ी तो अपनी गाड़ी रोक दी. उनके रुकते ही फ्लीट और काफिल में शामिल समर्थक भी रुक गए. पूर्व मुख्यमंत्री ने समर्थकों की मदद से घायलों को किनारे कराया और उनका हालचाल लेने के बाद फ्लीट में शामिल अपनी एक कार को खाली कराया और घायल साधुओं को आनन-फानन में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजवाया.

पीएम मोदी के हिंदू-मुस्लिम बयान पर, राहुल गांधी ने की बड़ी चोट, कहा-….?

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने एनकाउंटर को लेकर किया बड़ा खुलासा….

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर पर लोगो ने ये प्रतिक्रिया दी है.

Deepak Yadav यह है असली हीरो असली नेता यह हमारे भविष्य के असली हकदार जो हर अपने अच्छे कर्मों से हर किसी के दिलों पर राज करते हैं हम सबके चहेते हम सब की आन बान और शान युवाओं की धड़कन प्रदेश की शान प्रदेश की प्रगति के एकमात्र स्रोत यह अपने ही अच्छे कर्मों से हम सभी के दिलों पर राज करते हैं जो किसी का भेदभाव बिना किए हुए हर किसी की सेवा में समर्पित हैं
Maaz Khan मानवीय संवेदनाओं से भरे अखिलेश ,
इसीलिए हैं सबसे विशेष ,See More

Kuldeep Singh Jaypee group was committed to provide a safe drive here….even they are charging a higher tax on ride here……by chance akhilesh ji was here ….thanks to help….

Reply12h

Avaneesh Kumar Akhilesh bhaiya you are really great …no one can touch the way you play ur accountability. ..unbelievable. …God bless you…

Akash Wadhwa We miss you in power sir. Not only have u been a grrrr8 cm but u r an awesome human being too. While luckily this deed of urs got highlighted here l have heard several stories of ur kindness in d past