Breaking News

 लाइव हत्या पर विपक्ष ने मांगा सीएम योगी का इस्तीफा

लखनऊ, लाइव हत्या मामले पर विपक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांग रही है. शामली जनपद में पुलिस के सामने युवक की हत्या का एक लाइव वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है.

वोट उसी को जो पुरानी पेंशन स्कीम करे बहाल, दिल्ली ने मारी बाजी

वीडियो में दिख रहा है कि दबंगों ने डायल-100 की गाड़ी से खींचकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूरी वारदात के वक्त पुलिस मूकदर्शक बनी रही. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए योगी सरकार पर हमला किया है. जहां सपा ने इसे कानून व्यवस्था राम भरोसे होने की संज्ञा दी है, वहीं कांग्रेस ने मामले में सीएम योगी से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांग लिया है.

बड़ा रेल हादसा,दिल्ली आ रही ट्रेन में लगी आग,कई यात्री घायल…

उधर तरशपाल के परिजनों ने मौत के बाद जमकर हंगामा किया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मामला दो समुदाय के बीच होने के चलते गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. अब डायल 100 की गाड़ी से युवक को खींचकर मार डाला जाए तो पुलिस का खौफ कहां है. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की हालत छोड़िए यहां जंगल छोड़िए बीहड़ राज्य चल रहा है. कानून व्यवस्था राम भरोसे है. अनुराग भदौरिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी मांग करती है कि शामली की घटना में सबसे पहले एसपी के खिलाफ एक्शन लिया जाए, इसके अलावा सभी पुलिस अफसरों को तलब किया जाए.

सिर्फ एक घंटे में बनकर मिल जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस,सरकार ने शुरू की ये पहल

बता दें पूरा मामला शामली जनपद के थाना झिंझाना क्षेत्र का है, जहां हथछोया गांव के एक युवक तरशपाल की जान पुलिस कस्टडी में चली गई. तरशपाल का शराब के नशे में गांव के कुछ युवकों से विवाद हो गया था. जिसमें पहले लोगों ने उसकी पिटाई की और फिर 100 डायल टीम को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तरशपाल को हिरासत में ले लिया. लेकिन जिन युवकों के साथ उसका झगड़ा हुआ वो गिरफ्तारी से खुश नहीं थे. उन्होंने डायल 100 टीम के सामने ही तरशपाल को पीटने लगे. पहले गाड़ी में ही पुलिसकर्मियों के सामने पीटा और फिर भी मन नही भरा तो गाड़ी से खींचकर नीचे उतारा और उसकी पिटाई की. पिटाई से घायल हुए तरशपाल ने आखिर में दम तोड़ दिया.

शिवपाल यादव ने लांच की प्रसपा की वेबसाइट, देखें क्या कुछ है इसमें खास

मोबाइल यूजर्स को बड़ा झटका,फ्री कॉलिंग सुविधा हो जाएगी बंद…..

मोबाइल के इस पार्ट को बनाने से हुआ कैंसर, SAMSUNG को मांगनी पड़ी माफी

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी

बड़ी खबर,बंद हो जाएगे आपके ATM कार्ड,जानिए कब से….

मुलायम सिंह ने जन्मदिन पर, छोटे भाई शिवपाल यादव को क्यों किया निराश ?

ओबीसी को बांटने के आरोपों से बचने के लिये, मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय