Breaking News

पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने एसे की थी , पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र रोहित शेखर की हत्या

नयी दिल्ली, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपूर्वा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें बुधवार सुबह गिरफ्तार किया है।16 अप्रैल को रोहित अपने कमरे में मृत पाए गए थे।

पुलिस ने हत्या की पुष्टि के बाद कई घंटे तक उनकी पत्नी से पूछताछ की थी। पुलिस ने शनिवार को अपूर्वा से आठ घंटे तक लंबी पूछताछ की।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम ब्रांच राजीव रंजन ने बुधवार को पत्रकारवार्ता कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक 15 अप्रैल को रोहित जब परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वोट डालकर लौट रहे थे। उसी समय अपूर्वा ने वाट्सएप पर उन्हें वीडियो कॉल की थी। इसमें वह कुमकुम के साथ एक ही गिलास में शराब पीते दिख गए थे। रात करीब 10.30 बजे रोहित घर लौटे तो कार में कुमकुम भी बैठी थीं।

कार रोहित का ड्राइवर अखिलेश चला रहा था। पीछे की सीट पर एक तरफ रोहित बीच में एनडी तिवारी के पीए रह चुके निगम और दूसरी तरफ कुमकुम बैठी थी।

घर आने के बाद रोहित ने अकेले, जबकि अन्य सभी ने एक साथ खाना खाया।

इसके बाद रोहित की मां उज्ज्वला रात करीब 12 बजे राजीव व कुमकुम के साथ तिलक लेन स्थित घर चली गईं। जबकि रोहित ऊपर सोने चले गए।

ऊपर कमरे में अपूर्वा व रोहित में एक ही गिलास में कुमकुम के साथ शराब पीने की बात को लेकर बहस शुरू हो गयी। अपूर्वा बुरी तरह भड़क गईं और गुस्से में अपने कमरे जाकर में टेलीविजन देखने लगी। रात करीब एक बजे जब घर के अन्य सदस्य सो गए तो वह दोबारा रोहित के कमरे में गई।

  फिर उनमें बहस हुई, लेकिन अत्यधिक नशे के कारण रोहित बिस्तर पर ही पड़ा रहा।

इससे गुस्से में आकर अपूर्वा ने रोहित का गला दबा दिया। इसके बाद नाक और मुंह भी दबाया।

रोहित की मौत होने से वह घबरा गई और एक घंटे तक कमरे में ही बैठी रही। इसके बाद करीब ढाई बजे अपने कमरे में जाकर सो गई।

अगले दिन सुबह 11 बजे उज्ज्वला ने फोन कर पूछा कि रोहित जगा या नहीं। इस पर अपूर्वा ने बताया कि वह देर से सोए थे अभी नहीं जगे हैं।

अपूर्वा के बयानों में तालमेल नहीं होने के कारण जांच टीम ने उन पर शिकंजा कसा।

इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के अलावा घर में मौजूद दो सहायकों के बयान भी पुलिस को संदिग्ध लगे थे।

इस हत्या में शामिल अन्य लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही है।