Breaking News

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने, बाराबंकी की जनता से किया ये बड़ा वादा

बाराबंकी , भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बाराबंकी की जनता से बड़ा वादा किया है। कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर आतंकवाद के खिलाफ लचीला रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुये भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आती है तो कश्मीर में धारा 370 हटाने पर विचार किया जायेगा।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत के समर्थन में यहां निन्दूरा के प्रेरणा विद्यालय में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये  शाह ने कहा “ अखिलेश बाबू, राहुल बाबा और बहन जी आपको आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करना है तो कीजिए, लेकिन अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा। ” उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा “ क्या कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री हो ये आपको मंजूर है। हम कश्मीर से धारा 370 हटाकर दम लेंगे। पूरे देश से एक-एक घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालने का काम करेंगे। ”

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

उन्होने कहा “ एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ सपा-बसपा और कांग्रेस के कार्यालयों में मातम पसरा था। ”पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा “ कांग्रेस शासनकाल में मौनी बाबा ने आंख बंद कर देश में असुरक्षा का माहौल पैदा किया लेकिन मोदी जी 56 इंच की छाती वाले नेता हैं। ”

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…