Breaking News

रिश्वत लेते इंजीनियर गिरफ्तार, घर से मिले करोड़ों नकद और ….

नई दिल्ली ,  निविदा स्वीकार करने के एवज में 14 लाख रुपये रिश्वत लेते हुये आज गिरफ्तार बिहार के पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुरेश प्रसाद सिंह के ठिकाने से ढाई करोड़ रुपये नकद के साथ ही करोड़ों रुपये की अचल संपत्ति का खुलासा हुआ है।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

सतर्कता अन्वेषण ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि संवेदक अखिलेश कुमार जायसवाल की कंपनी को बिहटा.बिक्रम के बीच सड़क निर्माण की निविदा देने के एवज में कार्यपालक अभियंता ने बतौर रिश्वत दो किस्तों में 28 लाख रुपये की मांग की थी। संवेदक जायसवाल जब श्री सिंह और विभाग के खजांची शशिभूषण कुमार को 14 लाख रुपये बतौर रिश्वत की राशि दे रहे थे तभी ब्यूरो की टीम ने दोनों को धर दबोचा।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

सूत्रों ने बताया कि संवेदक के साथ कार्यपालक अभियंता ने यह सौदा तय किया था कि रिश्वत की 28 लाख रुपये की राशि का 50 प्रतिशत अग्रिम के तौर पर पहले देना होगा और शेष राशि का भुगतान काम की समाप्ति के बाद करना होगा। अभियंता की गिरफ्तारी के बाद उनके राजधानी पटना में शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेलनगर स्थित घर की सघन तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान जिस पलंग पर अभियंता सोते थेए उसके बिस्तर के नीचे से कई थैले में भरी नोटों की गड्डियां बरामद की गई। बरामद राशि ढाई करोड़ रुपये बताई जाती है और इसकी गिनती के लिए नोट गिनने वाली मशीन मंगाई गई है। नाेटों की गिनती अभी भी जारी है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

सूत्रों ने बताया कि इसके अलावा श्री सिंह एवं उनके परिवार के नाम पटना में तीन फ्लैट एवं एक मकान, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र नोएडा में एक फ्लैट,  पटना के रूपसपुर में दो बिहटा में एक प्लॉट,  दो स्पोट्र्स यूटिलिटी व्हीकल ;डस्टर एवं स्कॉर्पियो के अलावा भारतीय जीवन बीमा निगम में निवेश के 26 दस्तावेज के साथ ही विभिन्न बैंकों के खाते भी जब्त किये गये हैं। ब्यूरो के अधिकारी अभी भी तलाशी में लगे हैं।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….