Breaking News

व्हिप जारी किए जाने के बावजूद, बागी विधायक नही पहुंचे सदन मे

बेंगलुरु,  कर्नाटक विधानसभा में संबंधित दलों के व्हिप जारी किए जाने के बावजूद कांग्रेस के 12 और जनता दल (एस) के तीन समेत कम से कम 15 विधायकों के गुरुवार को सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेने से एच डी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन वाली सरकार पर खतरा और बढ़ गया है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

सदन में आज मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की गठबंधन सरकार ने विश्वास मत का प्रस्ताव पेश किया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सभी 15 बागी विधायकों ने व्हिप जारी होने के बावजूद सदन की कार्यवाही में भाग नहीं लिया। बागी विधायकों के सदन की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेने से गठबंधन सरकार अल्पमत में नजर आ रही है।इस बीच कांग्रेस के दो अन्य विधायकों श्रीमंत पाटिल और बी नागेंद्र भी अस्पताल में भर्ती होने की वजह से सदन में उपस्थित नहीं हुए।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

इस कारण राज्य की 14 माह पुरानी जद(एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के लिए चिंता और बढ़ गयी है। श्री बी नागेंद्र शहर के अस्पताल में ही भर्ती हैं जबकि श्रीमंत पाटिल जिनके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खेमे में जाने की रिपोर्ट हैं, उनका मुंबई के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। दूसरी तरफ विपक्षी दल भाजपा के सभी 105 विधायक सदन की कार्यवाही शुरु होने से पहले ही सदन में पहुंच गए थे।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका