Breaking News

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर की अहम घोषणा

चंडीगढ़,   आम आदमी पार्टी  के राज्यसभा सांसद डॉ़ सुशील गुप्ता ने आज घोषणा की कि उनकी पार्टी आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव अपने बूते पर लड़ेगी और सभी 90 सीटों पर लड़ेगी।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

लोकसभा चुनाव पार्टी ने जननायक जनता पार्टी  के साथ मिलकर लड़ा था जिसने आज ही बहुजन समाज पार्टी ;बसपाद्ध से गठबंधन की घोषणा की है। डाॅ़ गुप्ता रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताअों से घोषणापत्र के लिए इनपुट लिया गया। डॉ़ गुप्ता ने दावा किया कि दिल्ली में अरविंदर केजरीवाल सरकार ने आम आदमी को मिलने वाली हर मूलभूत सुविधा को उपलब्ध कराया है और पार्टी अपने काम के आधार पर चुनाव लड़ेगी।

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा के भाईचारे को खराब किया है और कानून व्यवस्था की हालत भी खराब है तथा यहां आये दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने शहीद मंगल पांडेय को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान की आलोचना की और कहा कि बयान मुख्यमंत्री खट्टर का शहीदों के प्रति रवैया दर्शाता है। उन्होंने कहा कि यदि श्री खट्टर ने बयान पर 24 घंटे में माफी नहीं मांगी तो पार्टी कार्यकर्ता मंगलवार को पूरे प्रदेश में श्री खट्टर के पुतले जलाएंगे।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….