Breaking News

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा ऐलान,इस तारीख से शुरू होगा मंदिर निर्माण

नई दिल्ली,प्रयागराज के कुंभ क्षेत्र में तीन दिवसीय परम धर्म संसद में संतों ने एलान किया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण आगामी 21 फरवरी से शुरू हो जाएगा. जगतगुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती द्वारा बुलाई गई परम धर्म संसद में राम मंदिर निर्माण को लेकर अहम फैसला लिया गया. परम धर्म संसद में 21 फरवरी, 2019 को राम मंदिर के लिए आधारशिला रखने का प्रस्ताव पारित किया गया. इसके लिए साधु सन्यासी अयोध्या की ओर कूच करेंगे. परम धर्म संसद पिछले तीन दिनों से प्रयागराज में चल रही थी.  पूरे दिन राम मंदिर निर्माण पर चर्चा हुई और चर्चा के बाद प्रस्ताव लाया गया.

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

इस प्रस्ताव में कहा गया कि 21 फरवरी को राम मंदिर निर्माण शुरू होगा. मंदिर निर्माण का जिम्मा साधु-संतों के कंधों पर होगा.इस दौरान शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने यह भी कहा कि अयोध्या में मस्जिद नहीं, मंदिर तोड़ा गया था. उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जन्मभूमि छोड़कर दूसरी जगह मंदिर निर्माण की साजिश रची जा रही है. नरसिंह राव ने कहा था कि जिनसे जमीन ली वो लौटाई नहीं जाएगी. हम अयोध्या जाकर जन्मभूमि में मंदिर का शिलान्यास करेंगे.

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

यह परम धर्मादेश स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने पढ़ा. इसके अनुसार, राम मंदिर के लिए शांति पूर्ण और अहिंसक सविनय अवज्ञा आंदोलन चलाया जाएगा. अयोध्या में 21 फरवरी को शिलान्यास करने की तिथि निश्चित की गई. रोके जाने पर गोली खाने को भी संत तैयार हैं. राम मंदिर के निर्माण के लिए जमीन न सौंपे जाने तक जेल जाने का आंदोलन चलेगा. नंदा, भद्रा, जया, और पूर्णा नाम की शिलाओं का अयोध्या में शिलान्यास होगा.

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी