Breaking News

सड़क पर अचानक होने लगी नोटों की बारिश,फिर….

कोलकाता,एक बिल्डिंग से अचानक नोटों की बारिश होने लगी. बिल्डिंग से होती नोटों की इस बारिश को देखकर लोग हैरान रह गए. जानकारी के मुताबिक, जब नोट खिड़की से फेंके गए उस वक्त इस इमारत में आयकर विभाग के अधिकारी छापेमारी के लिए गए थे. बता दें, यह घटना मध्य कोलकाता के 27 नंबर बैंटिंक स्ट्रीट में हुई है. यह घटना उस वक्त जब डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) की टीम बिल्डिंग में छापा मारी के लिए गए हुई थी.

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

मंजिल से गिराए गए नोटों में 500 व 2,000 के नोट शामिल थे. इसके साथ ही 100 के नोट भी उड़-उड़कर नीचे गली में गिर रहे थे. बताया जा रहा है कि नोटों को झाडू की मदद से खिड़की से बाहर फेंका जा रहा था. वहां मौजूद लोगों ने जब नोटों की इस बारिश को देखा तो वे हंसने, चिल्लाने और शोर मचाने लगे. कुछ लोग दौड़-दौड़कर नोट उठाने लगे.

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

घटना में बारे में बताते हुए  DRI के सूत्रों ने कहा कि दोपहर के समय टीम बिल्डिंग में स्थित एक आयात-निर्यात के व्यापार में लगे निजी दफ्तर में जांच के लिए गई थी. हालांकि सूत्रों ने इस बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया कि नीचे फेंके नोटों और जांच के लिए चुने गए दफ्तर में कोई संबंध है या नहीं.

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..