Breaking News

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

नयी दिल्ली,  गलाकट प्रतिस्पर्धा और नयी नीतियों के अनुरूप बकाये लाइसेंस शुल्क भुगतान के अदालती आदेश के कारण चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में हजारों करोड़ रुपये का घाटा उठा चुकी दूरसंचार कंपनियों वोडाफोन आइडिया लिमिटेड और भारती एयरटेल ने एक दिसंबर से टैरिफ दरों में बढोतरी करने की घोषणा की है।

वोडाफोन आइडिया ने जारी बयान में कहा कि उपभोक्ताओं को विश्व स्तरीय डिजिटल अनुभव सुनिश्चित करते हुये वह अपने टैरिफ में एक दिसंबर से समुचित बढोतरी करेगी। उसने कहा कि पूरी दुनिया में भारत में मोबाइल डाटा सबसे सस्ता है और मोबाइल डाटा सेवाओं की मांग में तेजी का रूख बना हुआ है।

कंपनी ने कहा कि मार्च 2020 तक देश की 100 करोड़ आबादी को 4 जी सेवायें उपलब्ध कराने के लिए क्षमता और कवरेज दायरें में तेजी से बढोतरी की जा रही है। कंपनी को देश में सबसे बड़ा स्पेक्ट्रम फूटप्रिंट है और नेटवर्क एकीकरण कर इसमें तेजी लायी जा रही है। वह देशवासियों को डिजिटल सेवायें देने के लिए प्रतिबद्ध है।

एयरटेल ने भी इसके बाद जारी बयान में कहा कि वह भी दिसंबर महीने के प्रारंभ से टैरिफ में बढोतरी करेगी। उसने कहा कि वह ग्राहकाें को किफायती टैरिफ उपलब्ध कराती रहेगी और कंपनी की जरूरतों के बीच संतुलन बनायेगी ताकि डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर में निवेश जारी रखा जा सकेगा और उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण सेवायें दी जा सकेगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com