Breaking News

Bigg Boss13:सबकी फेवरेट कंटेस्टेंट फिनाले से पहले ही क्या होंगी घर से बेघर?

नई दिल्ली, टीवी का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ को लेकर आये दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आती है जो चर्चा का विषय बन जाती है। इस शो से हाल ही में एक बड़ी खबर ये आई है की बिग बॉस के घर में हमेशा अपनी हरकतों से मस्ती करने वाली एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली क्यूट शहनाज गिल शायद अब बिग बॉस में नजर ना आए। ‘बिग बॉस 13’ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सबकी फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल घर से बेघर होतीं नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/B8EutgrhVfS/

एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के घर में शहनाज का सफर अब खत्म हो चुका है। इस बात की जानकारी एक नए प्रोमो से मिली है। जारी किए गए इस प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस सप्ताह जिस सदस्य को यहां से बाहर किया जा रहा है। शहनाज गिल आपका सफर बिग बॉस 13 में आज यहीं पर खत्म होता है। घर से जाने के समय शहनाज गिल वीडियो में काफी इमोशनल नजर आईं। वह रश्मि देसाई को गले लगाकर रोती हुई भी दिखाई दीं। शहनाज के घर से जाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी मायूस दिखाई दिये। वीडियो में घर का दरवाजा खुलता दिखाई देता है, लेकिन अब ये सस्पेंस बना हुआ है की शहनाज गिल क्या सच में घर से बेघर हो जाएंगी।

शहनाज के बेघर होने की खबर ने उनके फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। शहनाज को बिग बॉस 13 की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जाता था। इतना ही नहीं शहनाज गिल के मस्ती भरेअंदाज को खुद सलमान खान भी काफी पसंद करते हैं। ऐसे में क्या शहनाज को वाकई दर्शकों के वोट के आधार पर बाहर किया गया या इसके पीछे बात कुछ ओर है। इस बात का खुलासा तो अब सोमवार यानि कि आज के एपिसोड में ही होगा।

‘बिग बॉस 13’ के प्रोमो में शहनाज गिल के जाने से पहले ‘बिग बॉस 13’ में जमकर मस्ती भी हुई। सलमान खान ने शहनाज के भाई शहबाज से सिद्धार्थ शुक्ला की नक्ल करने के लिए कहा, जिसपर शहनाज गिल के भाई शहबाज ने जबरदस्त अंदाज में सिद्धार्थ की एक्टिंग की। शहबाज की यह एक्टिंग देखकर खुद सलमान खान भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं। इसके अलावा बिग बॉस 13 में फिल्म मलंग की भी टीम आएगी, जिसमें अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू शामिल हैं. शो के सेट पर आकर सभी सितारे खूब मस्ती करते हैं

आभा यादव