Breaking News

लॉकडाउन में घर में बंद ये एक्ट्रेस हूला-हूप करती नजर आई

नई दिल्ली, कोरोनावायरस महामारी के चलते भारत में भी 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है. जिसकी वजह से सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे मुश्किल समय में बॉलीवुड स्टार का हाल भी बुरा है घरों में रह कर अब वो सोशल मीडिया पर और ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसमे वो हूला-हूप करती नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटो जम कर सुर्खियां बटोर रही है.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे नहीं पता कि क्यों सूरज की याद आ रही है, आसमान की याद आ रही है. हूला-हूप को जरूर ट्राई करें जैसे आप अंडा फ्राई को करते हैं. लेकिन फिलहाल घर पर रहें, यही सबकी राय है.” सारा की इस फोटो को उनके फैंस खूब पसद कर रहे हैं और कमैंट्स भी कर रहे हैं. सारा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

इससे पहले सारा ने ने फैन्स को बेहतरीन क्लासिकल डांस करके एकदम चौंका दिया है। इसका वीडियो सारा ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में सारा अली खान ट्रेंड डांसर की तरह क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को भी फैन्स काफी पसंद किया था.। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ वीडियो के साथ कैप्शन में सारा ने लिखा है, ‘बट्टू, हैप्पी उत्कला दिवस.’

सारा के वर्कफ्रंट की तो अब तक सारा अली खान सिर्फ ३ ही फिल्मों में नजर आई हैं एक फिल्म ‘केदारनाथ’ जिसमे उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. इसके बाद सारा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई थीं. फिर सारा फिल्म ‘लव आजकल’ में नजर आई थीं.

आभा यादव