Breaking News

आखिर क्यों आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने स्विच ऑफ किया सेलफोन ?

नई दिल्‍ली, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। वहीं, हाल ही में आमिर खान को लेकर यह खबर आई है कि उन्होंने अपना सेलफोन ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक बंद करने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा एक्टर से जुड़े सूत्र ने किया है। सूत्र के मुताबिक आमिर खान ने सोमवार से ही अपना सेलफोन बंद करने का निर्णय किया है, जिससे यह उनकी निजी जिंदी और काम के बीच न आ सके।

सेलफोन के साथ अडिक्ट

आमिर खान से जुड़े सूत्र ने बताया, “आमिर को ऐसा महसूस हो रहा था कि वह अपने सेलफोन के साथ अडिक्ट हो चुके हैं, जो कि उनकी निजी जिंदगी के साथ-साथ उनके प्रोफेशन स्पेस को भी प्रभावित कर रहा था। ऐसे में उन्होंने पुराने दिनों की तरह ही गुप्त रूप से काम करने का फैसला किया है।” सूत्र के अनुसार ही आमिर खान ने अपने नजदीकियों से जरूरी कामों को लेकर उनके मैनेजर से संपर्क करने की बात कही है। सूत्र ने आगे बताया कि आमिर खान के सोशल मीडिया हैंडल भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक उनकी टीम द्वारा ही हैंडल किये जाएंगे।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी दिखाई देंगी। आमिर खान की इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म पहले साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। फिल्म में आमिर खान एक सिक्ख व्यक्ति का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। कुछ ही दिनों पहले एक्टर ने फिल्म कोई जाने ना में केमियो शूट के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी ब्रेक लिया था।