Breaking News

बेटा बहू की हत्या कर पुलिस से बोला पिता ‘मुझे कोई पक्षतावा नहीं’

कानपुर,  उत्तर प्रदेश में कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र में आर्थिक तंगी के कारण घर में उपजे विवाद के बाद अपने ही बेटे और बहू की हत्या करने वाले पिता ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसे जो करना था वो कर दिया अब उसकाे इसका कोई पछतावा नहीं है।

पुलिस के अनुसार बजरिया के रामबाग इलाके में रमेश तिवारी के मकान में किराये का कमरा लेकर चाट का ठेला लगाने वाला शिवम तिवारी पत्नी जूली के साथ रहता था। दम्पति का शव गुरुवार को कमरे में रक्तरंजित मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा, ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी, डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति, एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव समेत फॉरेंसिक टीम पहुंचे।

आलाधिकारियों ने मौके की गहनता से जांच पड़ताल करते हुए साक्ष्य जुटाए। दंपत्ति के साथ घर में रह रहे पिता दीप कुमार तिवारी ने पूछताछ के दौरान हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया। संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में पिता ने ही बेटे बहू की हत्या का जुर्म कबूल किया है।

पूछताछ में पिता ने बताया कि परिवार आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था। इससे अक्सर कलह होता था। इससे आजिज आकर पहले बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या की फिर बहू को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात के बाद वह हाथ धोकर आराम से निकल गया था।