Breaking News

इंग्लैंड से जीत के बाद, वेस्टइंडीज़ के कप्तान ने दिया यह बयान..

टीम के तौर पर सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक: होल्डर

साउथम्पटन, इंग्लैंड को उसी की जमीन पर पहले टेस्ट मुकाबले में मात देने के बाद वेस्ट इंडीज़ के कप्तान जैसन होल्डर ने कहा है कि टीम के तौर पर यह सबसे अच्छी जीतों में से एक है।

200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट इंडीज ने नाजुक हालात से उबरते हुए इंग्लैंड को रविवार को पांचवें और अंतिम दिन के रोमांचक खेल में चार विकेट से हराकर पहला क्रिकेट टेस्ट जीता और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

होल्डर ने मैच के बाद कहा कि चौथा दिन बहुत मुश्किल था और गेंदबाज लगातार प्रयास कर रहे थे। यह टेस्ट क्रिकेट का एक कठिन मुकाबला था।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि किसी भी टीम को अंदाजा था कि मैच इतना रोमांचक होगा। कुछ दिन पहले तक हम घर पर थे और कुछ नहीं कर रहे थे और इस बीच हमें खेलना का मौका मिला लेकिन मानसिक तौर पर कोई भी इतना मजबूत नहीं था। हमने 98 ओवर तक गेंदबाजी करनी थी और सात बजे तक हम बहुत थके हुए थे।लेकिन दूसरी पारी में हमने अच्छी वापसी की और इंग्लैंड के बढ़ाते कदमों को रोक लिया। ”

कप्तान ने कहा, “यदि हमने इंग्लैंड को जल्दी आउट कर दिया होता तो हमारा काम आसान हो जाता।” उन्होंने जर्मेन ब्लैकवुड की 95 रन की बेशकीमती पारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि ब्लैकवुड ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा, “ब्लैकआउट जिस तरह से आउट हुए उससे मैं निराश हुआ क्योंकि वह शतक पूरा करने के हकदार थे लेकिन खेल में ऐसा ही होता है। ब्लैकवुड हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और यह उनके लिए बड़ा मौका था।”