Breaking News

शिवपाल यादव की सदस्यता खत्म करने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान….

लखनऊ, उत्तर प्रेदश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के मुखियां  शिवपाल सिंह यादव कि सदस्यता खत्म करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. अखिले यादव ने आज  शिवपाल यादव के नई पार्टी बनाने पर उनकी विधानसभा सदस्य की सदस्यता रद्द नहीं करने की बात कही. उन्होंने कहा कि वे ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे अन्याय व विरोधाभाष दिखाई दे.

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

लखनऊ में समाजवादी पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने  कहा कि सपा की लड़ाई बीजेपी से है न की किसी और से है.अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी  शिवपाल यादव पर कोई भी कार्यवाही नही करेगी. पार्टी यह भी नहीं चाहती की उनकी सदस्यता पर कोई खतरा हो.

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

इस मौके पर अखिलेश यादव ने पहली बार वोट डालने जा रहे युवाओं से अपील की आने वाले चुनाव में सपा को जीताएं. उन्होंने कहा कि युवा वोटर सपा की तरफ देख रहा है. गठबंधन पर उन्होंने कहा कि जहां हो चुका है वहां चुनाव लड़ रहे हैं. बसपा से बातचीत चल रही है.

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

सीबीआई मसले पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा देश की कई संस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है. कौन किसको बचा रहा है. हमें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है. सीबीआई के ज़रिए लोगों को सरकारों ने डराया. हमें भी डराया गया. राफेल डील पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को स्थिति साफ करनी चाहिए. वे साफ दामन की बात करते थे. उन्हें सच्चाई बतानी होगी.

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस एप्प से उठायें कई सुविधायें

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने यूनिवर्सिटी और मेडिकल कॉलेज जो बनने थे, उसका काम रोक दिया. कोई सड़क नहीं बनाई. बिना इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास नहीं हो सकता. इन्वेस्टमेंट सम्मिट में चाइनीज़ लाइट लगाई गई. उसमें भी घोटाला हो गया.

चैट को सेफ रखने के लिए WhatsApp ने बनाया नया लॉक,जानिए क्या है खासियत