Breaking News

शिवपाल सिंह के साथ गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव ने दिया ये बयान….

प्रयागराज,प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह के साथ गठबंधन को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ये बयान दिया है.

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

 समाजवादी पार्टी की पूर्व विधायक विजमा यादव  की बेटी ज्योति यादव के शादी समारोह में गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे. यहां उन्होंने ज्योति यादव को आशीर्वाद दिया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने योगी सरकार  पर निशाना साधा. वर्ष 2022 में शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा कि अभी बहुत समय है. साथ ही पूर्व सीएम ने यह कहकर अपनी मंशा साफ कर दी कि साल 2022 में वह बिना गठबंधन के ही सरकार बनाएंगे.

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

वर्ष 2022 में शिवपाल यादव  की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से गठबंधन पर अखिलेश यादव ने कहा कि अभी बहुत समय है. साथ ही अखिलेश ने यह कह कर अपनी मंशा भी साफ कर दी कि साल 2022 में वह बिना गठबंधन के ही सरकार बनाएंगे. अखिलेश ने दावा किया कि 2022 में बग़ैर गठबंधन के उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे. उसकी तैयारियों में समाजवादी पार्टी लगी हुई है. जेएनयू फीस वृद्धि पर उन्होंने कहा कि गरीबों की और बेटियों की पढ़ाई मुफ्त होनी चाहिए.

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..