Breaking News

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर बोला बड़ा हमला…

लखीमपुर, लखीमपुर शहर के करीब देवकली गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले लोक जागरण यात्रा की शुरुआत की।

अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।उन्होनें  कहा, ओडिशा में हुए भयावह रेल हादसे में तीन ट्रेनें टकरा गईं जबकि सरकार दावा कर रही थी कि हादसों को रोकने के लिए उसने इलेक्ट्रानिक कवच बनाया है। ट्रेन पीछे से भी आएगी तो पता चल जाएगा लेकिन सरकार के सभी दावे फेल हो गए। यह कवच नहीं भाजपा के भ्रष्टाचार का कपट साबित हुआ है।  अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को भाजपा के लिए नया नारा दिया-14 में आए थे, 24 में चले जाएंगे।

अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है, जिसका अपना स्थायी डीजीपी तक नहीं है। यही वजह है कि कन्नौज में भाजपा सांसद ने चौकी में घुसकर पुलिस को पीटा। इसके बाद जब मुकदमा लिखा गया तो सांसद का पता ही नहीं दर्ज किया गया। यूपी की पुलिस अपने सांसद का पता ही नहीं जानती है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में भाजपाइयों के लिए अलग कानून है, आम आदमी के लिए अलग और सपाइयों के लिए अलग। सपाइयों से गलती हो जाए तो बुलडोजर पहुंच जाता है।

अखिलेश यादव ने मंच से प्रदर्शन कर रही महिला पहलवानों का समर्थन किया और बोले-देश के लिए खेलने वाली बेटियों को धरने पर बैठना पड़ा। भाजपा से ज्यादा बेटियों का अपमान कोई और नहीं कर सकता। अखिलेश ने यहां आरक्षण, जातीय जनगणना, गन्ना बकाया और खीरी कांड जैसे मुद्दे भी उठाए और आरोप लगाया कि निजीकरण के बहाने भाजपा आरक्षण का अधिकार छीन रही है।