Breaking News

अखिलेश यादव का पुलिस अफसरों के बंपर तबादलों पर योगी सरकार पर बड़ा हमला?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पुलिस अफसरों के बंपर तबादलों पर योगी सरकार पर बड़ा हमला किया है?

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने रविवार को 111 पुलिस उपाधीक्षक का तबादला कर दिया है. इनमें लखनऊ कमिश्नरेट के आधा दर्जन से अधिक पुलिस उपाधीक्षक शामिल हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि कानून-व्यवस्था एनकाउंटर और तबादले की नीति से नहीं बनती है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर पुलिस अफसरों की समस्याओं पर सरकार का ध्यान खींचा. उन्होने कहा कि कोरोना में यूपी में 100 से अधिक डिप्टी एसपी के दूर-दूर तबादले करना शासन की अपरिपक्वता और असंवेदनशीलता को दर्शाता है. नए शहर को समझने में समय लगता है साथ ही शिक्षा-सत्र के मध्य में ट्रांसफर की समस्या परिवारवाले जानते हैं. अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुये कहा कि कानून-व्यवस्था एनकाउंटर और तबादले की नीति से नहीं बनती है.

कोरोना में उप्र में 100 से अधिक डिप्टी एसपी के दूर-दूर तबादले करना शासन की अपरिपक्वता व असंवेदनशीलता को दर्शाता है. नये शहर को समझने में समय लगता है साथ ही शिक्षा-सत्र के मध्य में ट्रांसफ़र की समस्या परिवारवाले जानते हैं. क़ानून-व्यवस्था एन्काउंटर व तबादले की नीति से नहीं बनती.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com