Breaking News

फिल्म के प्रोमोशन के लिए दिल्ली आये उभरते हुए कलाकार

नई दिल्ली, अपकमिंग फिल्म ‘एक्स-रे : द इनर इमेज’ के प्रचार-प्रसार के लिए उभरते हुए कलाकार राहुल शर्मा, याशवी कपूर और सिंगर स्वाति दिल्ली पहुंचे।

आपको बता दें कि ‘एक्स-रे : द इनर इमेज’ फ़िल्म  एक युवा लड़के पर आधारित  है, जो भावनात्मक परिवर्तनों, दुविधाओं और उसी के नतीजों का सामना करता है। फिल्म राजीव एस. रुइया द्वारा निर्देशित है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्वाति ने कहा कि ‘मैंने अपना डेब्यू ‘बन्नो तेरा स्वैगर’ गाने से किया था और लोगों ने मुझे बहुत सराहा, लेकिन उन्होंने सोचा कि मेरी आवाज़ एक निश्चित शैली के लिए सीमित है। इस फिल्म के साथ मैंने उस विचार प्रक्रिया को बदलने कोशिश की है। मैंने एक गीत जिगलिया गाया है, जिसके लिए मुझे सराहना भी मिल रही है।’ यह फिल्म पांच भाषाओं में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी।

हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में एक रात की कहानी को दिखाया गया था। 15 नवंबर को फिल्म का पहला गाना जिगलिया रिलीज हुआ था। इस फिल्म में राहुल साइको लवर के रोल में दिखेंगे जो लड़की को अपना दिल दे बैठता है। और उसे हर एक कीमत पर हासिल करने की ख्वाहिश रखता है। इसके लिए वह तमाम हदों को तोड़ देता है।

फ़िल्म एक्सरे में राहुल शर्मा और याशवी कपूर की फ्रेश जोड़ी दिखेगी। फिल्म के म्यूजिक रिलीज़ पे निर्देशक अब्बास मस्तान, शक्ति कपूर, पंकज बेरी, सुनील पाल, इवेलिन शर्मा,अदिति सिंह सहित कई मेहमान आये थे और ट्रेलर और गाने देखकर राहुल को बधाईयाँ दी। टी सीरीज ने इस फ़िल्म का संगीत रिलीज़ किया है।