Breaking News

कोरोना का टीका आने तक जारी रखें सभी एहतियाती उपाय – अमित शाह

गांधीनगर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज लोगों से कोरोना विषाणु यानी कोविड 19 का टीका विकसित होने तक इससे बचाव के लिए सभी एहतियाती उपाय जारी रखने की अपील की।

उन्होंने इस महामारी को एक अभूतपूर्व चुनौती बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इससे निपटने के लिए सुविचारित रणनीति के तहत काम हो रहा है जिसकी पूरी दुनिया में सराहना हुई है। गृह-राज्य गुजरात में अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में 130 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों के ई-लोकार्पण और भूमिपूजन के मौक़े पर विडीओ कॉन्फ़्रेन्सिंग के ज़रिए सम्बोधन में श्री शाह ने कहा की कोरोना के ख़िलाफ़ जंग में भारत के प्रयासों को पूरे विश्व ने मान्यता दी है।

श्री शाह ने कहा कि इस महामारी ने हालांकि गांधीनगर में विकास के कार्यों की गति को कुछ धीमा कर दिया है पर यह गुजरात या भारत को इस मामले में बहुत देर तक रोक नहीं पाएगा। ज्ञातव्य है कि श्री शाह स्वयं कोरोना संक्रमण के बाद इससे जंग जीत चुके हैं। वैसे फ़िलहाल गुजरात में सत्तारूढ़ उनकी पार्टी भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल, पार्टी प्रवक्ता भरत पंड्या और कई विधायक और सांसद इसकी चपेट में हैं।