Breaking News

अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा ,कहा मुझे हो चुकी है ये गंभीर बीमारी…

मुबंई, महानायक  अमिताभ बच्चन ने बड़ा खुलास किया है.उन्होनें ये बताया  मुझे हो ये गंभीर बीमारी हो चुकी है. कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन में अहमदाबाद से आईं काजल पटेल सबसे जल्दी फास्टेस्ट फिंगर का सही जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंची. खेल में अमिताभ ने काजल से कई सवाल पूछे जिसमें एक ऐसा सवाल आया जिसके बारे उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ा एक राज शेयर किया.

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

काजल से पूछे जा रहे सवालों के बीच में टीबी से जुड़ा एक सवाल आया जिसके बाद अमिताभ ने बताया कि वो भी एक सर्वाइवर रह चुके हैं. अमिताभ ने बताया कि साल 2000 में केबीसी की शुरुआत के दौरान उन्हें पता चला कि उन्हें रीढ़ की हड्डी का टीबी है. जिसके बाद उन्होंने उसका वक्त रहते उपचार कराया और अब वो ठीक हैं.

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

उन्होंने बताया कि वो दौर बहुत मुश्किल होता था. पहले उन्हें लगता था कि ये कुर्सी पर बैठने की वजह से दर्द होता है लेकिन जब उन्हें असलियत पता चली तो उन्होंने इसका इलाज कराया जिसमें उन्हें ढेर सारी दवाएं लेना और आराम करना पड़ता था. अमिताभ ने बताया कि जब मेरा सामना इस बीमारी से हुआ तो मैंने ठान लिया कि मैं समाज में इसकी जागरूकता फैलाऊंगा तो मैं सभी से इस विषय पर बात करता हूं और इस बीमारी के खिलाफ समाज के साथ मिलकर लड़ रहा हूं.

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…